चलती ट्रेन के आगे पटरी पर भागने लगे बच्चे, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल
चलती ट्रेन के आगे पटरी पर भागने लगे बच्चे, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर वीडियो देखना सभी को पसंद होता है। वहीं कभी-कभी कुछ वीडियो चौकाने वाले होते हैं। अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वह चौंकाने वाला वीडियो है। इस वीडियो में दो बच्चे चलती ट्रेन (Train) के आगे पटरियों पर भागते हुए नजर आते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है। जी दरअसल इस वीडियो को इंटरनेट यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। अब तक जिसने भी यह वीडियो देखा, वो दंग रह गया है।

जी दरअसल दिल दहला देने वाला ये वीडियो (Shocking Video) टोरंटो में एक रेल पुल के पास का बताया जा रहा है। हालाँकि बच्चे ट्रेन की चपेट में नहीं आए और उन्हें कुछ भी नहीं हुआ। लेकिन जिस तरह से ट्रेन उनके बिल्कुल पास से गुजरी, उसे देखकर किसी का भी दिल घबरा सकता है। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में रेट्रैक पर पहले से ही कुछ बच्चे खड़े हैं। वहीं जैसे ही ट्रेन उनके पास पहुंचती है, वे पटरी पर दौड़ लगा देता हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि बच्चों को अंदाजा नहीं था कि ट्रेन किस पटरी पर आएगी। जी हाँ और शायद यही वजह है कि वे इधर-उधर भागने के चक्कर में उसी पटरी पर दौड़ लगा देते हैं जिस पर ट्रेन आ रही होती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा ट्रेन की टक्कर से बाल बराबर बचता है।

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को ट्विटर पर @Metrolinx नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है, दिल दहला देने वाला यह वीडियो टोरंटो का है। जहां चलती ट्रेन के सामने ट्रैक पर अचानक दो बच्चे दौड़ लगा देते हैं। इसी के साथ लिखा है कि अपने बच्चों से रेल सेफ्टी को लेकर जरूर बात करें। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहा है हैरानी जता रहा है।

डॉक्टर के OPD चार्ज की अनोखी पर्ची वायरल, जिसने भी देखा कहा 'बेस्ट'

नदी के नीचे से निकला 3400 साल पुराना शहर

VIDEO: पति ने बीवी के लिए गाडी पर लिखवाया कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -