बंबीहा गैंग के साथ पंजाब पुलिस की मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार
बंबीहा गैंग के साथ पंजाब पुलिस की मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस गैंगस्टरों के खिलाफ अपनी कार्रवाई तेज कर रही है, लगातार दूसरे दिन एक और मुठभेड़ हुई है। मोगा में पुलिस और बंबीहा गिरोह के बीच गोलीबारी हुई, जिसके परिणामस्वरूप तीन लोग पकड़े गए। इस झड़प में बदनी कलां इलाके के पास पुलिस की सीआईए टीम और बंबीहा गिरोह के सदस्यों के बीच कई राउंड गोलीबारी हुई। टकराव के दौरान एक अपराधी और एक सीआईए कर्मचारी घायल हो गए। पकड़े गए अपराधियों की पहचान मोगा के शंकर राजपूत के साथ-साथ जशवा और धर्मकोट के नवदीप सिंह के रूप में की गई है, जो सभी लकी पटियाल और मनदीप धालीवाल के नेतृत्व वाले बंबीहा गिरोह से जुड़े हैं, जैसा कि डीएसपी मोगा हरिंदर सिंह दोध ने पुष्टि की है।

मुठभेड़ तब सामने आई जब सीआईए टीम ने नियमित निरीक्षण के लिए बदनी कलां के पास एक चौकी स्थापित की। दोधर की ओर से एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने चौकी से बचने का प्रयास किया और सीआईए टीम द्वारा पीछा किए जाने पर उन्होंने मैदान से गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी के दौरान सीआईए टीम ने तीनों संदिग्धों को सफलतापूर्वक पकड़ लिया।

बीते दिन शनिवार को भी ऐसी ही एक घटना मोहाली जिले में हुई थी, जहां सनेटा गांव के पास लांडरां रोड पर मोहाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। घटना के दौरान राजपुरा के कर्मजीत सिंह और परमजीत सिंह प्रिंस नामक दो व्यक्ति घायल हो गए और उन्हें पकड़ लिया गया। इसके अतिरिक्त, उसी शनिवार रात को, पटियाला में एक मुठभेड़ के परिणामस्वरूप छह हत्या के मामलों में वांछित मलकीत चिट्टा को सीआईए पटियाला द्वारा गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के दौरान चित्ता के पैर में गोली लगने से घाव हो गया।

आकाश SAM ने एक साथ चार लक्ष्यों को भेदकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, स्वदेशी मिसाइल डिफेंस सिस्टम का सफल परिक्षण

छत्तीसगढ़ में शुरू हुआ एक्शन, BSF जवान की हत्या के मामले में चार माओवादी गिरफ्तार

दक्षिण भारत में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -