भारतीय खेत में नजर आया पाकिस्तानी गुब्बारा, लिखा था ये मैसेज
भारतीय खेत में नजर आया पाकिस्तानी गुब्बारा, लिखा था ये मैसेज
Share:

रविवार प्रातह भारत-पाक बार्डर से सटे गांव प्लाह में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से कोहराम मच गया है. गुब्बारे पर पाक के झंडे के निशान के अलावा ‘स्वतंत्रता मुबारक’ अकिंत है. उक्त गुब्बारा स्थानीय किसान ओम प्रकाश के खेतों से मिला. फिलहाल, गुब्बारे को लेकर खुफिया एजेंसियां और पुलिस पड़ताल में जुटी हैं.

धोनी के सन्यास पर इन दिग्गज नेताओं ने दी अपनी प्रतिक्रिया

 गुब्बारे को कोतवाली नरोट जैमल सिंह में रखा गया है. बता दें कि पठानकोट संवेदनशील इलाका है. पाकिस्तान बॉर्डर से सटा यह इलाका अक्सर देश विरोधी तत्वों के निशाने पर रहा है. बार-बार पाकिस्तान से आए गुब्बारे मिलने से सुरक्षा बल व खुफिया एजेंसियां भी सकते में हैं. जानकारी के अनुसार सीमावर्ती कस्बा नरोट जैमल सिंह के गांव प्लाह में रविवार प्रातह 6 बजे लोगों ने ओम प्रकाश के खेतों में पाकिस्तानी गुब्बारे को उड़ते देखा था. ​जिसके पश्चात सरपंच और पुलिस को अवगत किया. पुलिस ने गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है.

नई शिक्षा नीति के लिए शिक्षा सुधार आयोग का गठन करेगी सिक्किम सरकार- सीएम तमांग

भारत-पाक बॉर्डर से 45 किमी दूर पठानकोट के गांव सिंबली के गन्ने के खेत से पाकिस्तानी गुब्बारा प्राप्त हो चुका है. गुब्बारे पर ‘दिल-दिल पाक’ अकिंत था. इसके अलावा गुब्बारे पर पाकिस्तानी झंडे का निशान भी है. जानकारी के मुताबिक गांव सिंबली के कुछ नौजवान सैर को चक्की दरिया की ओर जा रहे थे. गांव के बाहर गन्ने के खेत में उन्होंने वाइट कलर का गुब्बारा लटका देखा. नजदीक जाकर देखा तो उस पर ग्रीन कलर से ‘दिल दिल पाकिस्तान’ के अलावा चांद-तारा भी अकिंत किया गया था. 

पिता ने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग

सपा के दरवाजे पर फिर जाएंगे शिवपाल, भतीजे अखिलेश से की ये गुहार

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -