धोनी के सन्यास पर इन दिग्गज नेताओं  ने दी अपनी प्रतिक्रिया
धोनी के सन्यास पर इन दिग्गज नेताओं ने दी अपनी प्रतिक्रिया
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान माही ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. गैर पारंपरिक शैली में कैप्‍टनशिप और मैच को अंजाम तक ले जाने की कला के साथ महानतम क्रिकेटरों में शुमार माही के इस निर्णय के साथ क्रिकेट के एक युग का भी अंत हो गया है. इस घोषणा से एक दिन पूर्व ही वह यूएई में होने वाली IPL के लिए CSK टीम से जुड़ने चेन्नई पहुंचे थे. माही के इस आकस्मिक निर्णय ने सबको चौंका दिया है. जानें माही के इस निर्णय पर सियासी हस्तियों ने क्‍या दी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया...

शाह बोले, दुनिया मिस करेगी हेलीकॉप्टर शॉट्स: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि मैं भी विश्वभर में लाखों क्रिकेट प्रशंसकों की बधाईयों में शरीक हूं. इंडियन क्रिकेट में अद्वितीय योगदान के लिए मैं माही को धन्‍यवाद देता हूं. उनके शांत स्वभाव ने इंडिया के पक्ष में कई गर्म मोड़ देखने को मिलते रहते है. उनकी कप्तानी में इंडिया को क्रिकेट के विभिन्न प्रारूपों में 2 बार वर्ल्ड चैंपियंस का खिताब प्राप्त हुआ. माही ने क्रिकेट की अपनी अनूठी शैली के द्वारा लाखों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मुझे आशा  है कि वह आने वाले वक़्त में इंडियन  क्रिकेट को मजबूत करने की दिशा में अपना योगदान देने वाले है. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं. दुनिया वर्ल्डकप में हेलीकॉप्टर शॉट्स को मिस कर देंगे.

शरद पवार बोले, धोनी का योगदान बेजोड़: राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार ने माही के खेल में योगदान की बढ़ाई की. इंडियन क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पवार ने बताया कि क्रिकेट से मेरा लंबा नाता रहा है और जब हमने माही को कैप्‍टन बनाया तो हमें यकीन था कि वह इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक है. क्रिकेट में उसका योगदान बेजोड़ और प्रेरणादायी है और उसके रिकॉर्ड बहुत ही बड़ा था.  मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हमेशा रहेंगी. 

संबित पात्रा के खिलाफ 39 जगह FIR दर्ज, गैर-इरादतन हत्या का आरोप

यूपी के सीएम ने अटल बिहारी वाजपेयी जी को दी श्रद्धांजलि

वैक्सीन बनते ही 'कोरोना वारियर्स' को दी जाए पहली खुराक- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -