गैंगस्टर के हौसले बढ़े, ASI पर की गोलियों की बौछार
गैंगस्टर के हौसले बढ़े, ASI पर की गोलियों की बौछार
Share:

सोमवार को तरनतारन के गांव पूहला में मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने एएसआई को गोली मारकर घायल कर दिया. एएसआई मलकीत सिंह ने इसके बावजूद साहत दिखाते हुए गैंगस्टर रछपाल सिंह को धर दबोचा. हालांकि उसका साथी घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गया. रछपाल की हत्या और तस्करी के केस में पांच जिलों की पुलिस ने तफ्तीश की थी.

पटियाला में कोरोना से हुई पत्रकार की मौत 

एसएसपी धर्मन निंबले ने कहा कि पुलिस पार्टी को जानकारी मिली थी कि वांछित गैंगस्टर रछपाल गांव पूहला में छिपा है. इस पर कोतवाली भीखीविंड के एएसआई मलकीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव पहुंचे और छापे मारने प्रारंभ किए. गैंगस्टर को इसकी भनक लग गई. उसने अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर भागने का प्रयास किया. जब पुलिस पार्टी ने उसे घेर लिया तो रछपाल ने फायरिंग करना प्रारंभ कर दी. 

दिल्ली में रईसजादों का उत्पात, पहले ठोंकी कार, फिर पुलिसवालों से की तकरार

एक बुलेट एएसआई मलकीत सिंह के पैर में लगी. मलकीत ने जख्मी हालत में ही रछपाल को पकड़ लिया. आरोपी के कब्जे से एक पिस्तौल और दो मैगजीन जब्त हुई हैं. थाना भीखीविंड की पुलिस ने दोनों आरोपियों पर इरादा-ए-कत्ल का मामले दर्ज कर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है. घायल एएसआई को भीखीविंड के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.गैंगस्टर से एक देसी सेमी-ऑटोमैटिक पिस्तौल, 2 मैगजीन, 6 कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किया गया. डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि भूचड़ कलां जिला तरनतारन का रहने वाला रशपाल उर्फ दोला कई केस में वांछित है. उसके आतंकवादियों के साथ भी जुड़ी हैं. उस पर एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट की अलग-अलग धाराओं में अमृतसर, तरनतारन और मोहाली में 8 एफआईआर दर्ज हैं.

इंदौर में फिर फटा कोरोना बम, एक दिन में सामने आए रिकॉर्ड नए मामले

पैसों की चक्कर में पोते ने ली दादी की जान

पत्रकार हत्याकांड में सीएम योगी ने परिजनों के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -