कुंवारे लड़के से दो बच्चों की माँ को हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के साथ हुई फरार
कुंवारे लड़के से दो बच्चों की माँ को हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के साथ हुई फरार
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में दो बच्चों की मां को पड़ोस में ही रहने वाले एक कुंवारे लड़के से इश्क़ हो गया। इसके बाद वह उसके साथ घर से भाग निकली। लेकिन कुछ दिनों बाद ही उसका पति उन दोनों को ढूंढ कर वापिस ले आया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव नोने के रहने वाले गुरजंट सिंह ने बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले अमनदीप कौर के साथ हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। 

गुरजंट ने बताया कि वह मुम्बई में काम करता है। उसकी पत्नी अमनदीप का अपने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के सरबजीत सिंह के साथ चक्कर था, जो कुंवारा है। उसने उन दोनों को समझाया भी लेकिन वे नहीं समझे। उसने बताया कि जब वह काम पर गया तो उसके बाद दोनों भाग निकले और एक बच्चे को भी साथ ले गए। जिसके बाद उसने उन्हें ढूंढ कर थाने में हाजिर किया। उसने पुलिस से कहा कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

दूसरी तरफ अमनदीप और उसके आशिक का कहना है कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी मर्जी से ही घर से भागे थे। अमनदीप ने अपने पति को चेतावनी देते हुए कहा कि उसे किसी का कोई खौफ नहीं है। उसने कहा कि अगर वह उसे तलाक दे देता है तो ठीक है नहीं तो वह अदालत में जाएगी। इस संबंधी पुलिस अधिकारी का कहना है कि दोनों के खिलाफ कानून के हिसाब से कार्रवाई जरूर की जाएगी।

खुद को आर्मी अफसर बताकर करते थे ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

निर्भया कांड: उत्तराखंड में वीर बेटी के नाम पर बना फंड कर रहा बेटियों की जिंदगी रोशन

रात में सोई वृद्धा, सुबह मिली सिर फटी, नाक और मुंह से खून निकलती लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -