IPL 2021: आज कोहली की RCB से भिड़ेगी पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
IPL 2021: आज कोहली की RCB से भिड़ेगी पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
Share:

नई दिल्ली: IPL 2021 का 26 वां मैच शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। विराट कोहली के नेतृत्व में टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। बैंगलोर ने 6 में से अपने पांच मुकाबले जीते हैं। उनका प्रयास होगा कि वो आज का मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में टॉप में पहुंचे। पंजाब किंग्स की बात करें तो टीम को 6 में से 4 मुकाबलों में शिकस्त मिली है। पंजाब किंग्स का प्रयास होगा कि वो मैच जीतकर टूर्नामेंट में अपना प्रदर्शन सुधारें।

पंजाब की अंतिम एकादश की बात करें तो आज के मैच में PBKS टीम में दो बदलाव कर सकती है। पंजाब खराब फॉर्म से जूझ रहे निकोलस पूरन के स्थान पर डेविड मालान को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है। टीम की ओर से ओपनिंग बैट्समैन के तौर पर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जगह पक्की है। दीपक हुड्डा, क्रिस गेल, शाहरुख खान की अंतिम एकादश में जगह तय लग रही है।  फेबियन ऐलन और  मोइजेस हेनरिक्स को टीम में एक बार वापस शामिल किया जा सकता है। मोहम्मद शमी तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे। क्रिस जॉर्डन के स्थान पर इशान पोरेल को पंजाब की प्लेइंग इलेवन में चांस मिल सकता है। इशान पोरेल ने अभी तक IPL में डेब्यू नहीं किया है। वहीं, बैंगलोर अपनी उसी टीम के साथ मैदान में उतर सकती है।  

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, डेविड मालान, क्रिस गेल, दीपक हुड्डा, मोइसेस हेनरिक्स, शाहरुख खान, फैबियन एलन, इशान पोरेल, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, डैनियल सैम्स, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज।

IPL 2021: राशिद खान ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, कहा- पूरा अफ़ग़ानिस्तान भारत के साथ

IPL 2021: एक ओवर में 6 चौके खाने के बाद बॉलर 'शिवम' ने दबाया पृथ्वी शॉ का गला ! वीडियो वायरल

भारत पोलैंड में ओलंपिक क्वालीफाइंग विश्व एथलेटिक्स रिले में नहीं ले सका भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -