IPL 2021: राशिद खान ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, कहा- पूरा अफ़ग़ानिस्तान भारत के साथ
IPL 2021: राशिद खान ने पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, कहा- पूरा अफ़ग़ानिस्तान भारत के साथ
Share:

नई दिल्ली: भारत इस समय बेहद मुश्किल घड़ी से गुजर रहा है. कोविड-19 की दूसरी लहर ने इस देश में हाहाकार मचा रखा है. लगातार बढ़ते मामलों ने लोगों की जान खतरे में डाल दी है. कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ऐसे में पूरी दुनिया भारत की सलामती की दुआएं कर रहा है. अन्य देश किसी न किसी तरह से भारत की सहायता कर रहे हैं. कोई आर्थिक रूप से, तो कोई दुआ देकर भारत की हौसलअफजाई कर रहा है. 

इन्हीं में से एक हैं अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज़ राशिद खान।  राशिद ने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि अफगानिस्तान इस मुश्किल घड़ी में भारत के साथ खड़ा है. बता दें कि राशिद इस वक़्त भारत में ही हैं और देश के हालात से बहुत अच्छे से परिचित हैं. राशिद इस वक़्त आईपीएल-2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे हैं. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, “अफगानिस्तान में सभी लोग, इस मुश्किल समय में भारत के साथ हैं. कृपया सभी घर में रहें सुरक्षित रहें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. साथ ही मास्क लगाएं.”

राशिद ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें कई लोग प्लेकार्डस लेकर संदेश देते नज़र आ रहे हैं कि अफगानिस्तान में सभी लोग कोरोनाकाल के इस मुश्किल वक़्त में भारत के साथ हैं. इस वीडियो में हालांकि अफगानी भाषा का इस्तेमाल किया गया है, किन्तु प्लेकार्डस पर अंग्रेजी में अलग-अलग सन्देश लिखे गए हैं. इन प्लेकार्डस पर लिखा है कि, “इस मुश्किल वक़्त में हम भारत के अपने लोगों के साथ अपना समर्थन दिखाना चाहते हैं. आप हमारे दिल में हैं, हमारी दुआओं में हैं. आपकी हिम्मत गुल खिलाएगी. इस मुश्किल घड़ी से आप वापसी करेंगे.”

 

IPL 2021: एक ओवर में 6 चौके खाने के बाद बॉलर 'शिवम' ने दबाया पृथ्वी शॉ का गला ! वीडियो वायरल

भारत पोलैंड में ओलंपिक क्वालीफाइंग विश्व एथलेटिक्स रिले में नहीं ले सका भाग

IPL 2021: डेविड वार्नर ने ली हैदराबाद की हार की जिम्मेदारी, कहा- मैं बहुत धीमा खेला...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -