IPL 2021: एक ओवर में 6 चौके खाने के बाद बॉलर 'शिवम' ने दबाया पृथ्वी शॉ का गला ! वीडियो वायरल

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ तूफानी अंदाज में बल्लेबाज़ी की. उन्होंने 11 चौके और 3 छक्के की सहायता से 41 गेंदों पर ताबड़तोड़ 82 रन बनाए. पृथ्वी ने अपने इरादे पारी के पहले ही ओवर में जाहिर कर दिए थे. उन्होंने KKR के तेज गेंदबाज शिवम मावी के इस ओवर में लगातार 6 चौके लगाए. इस युवा गेंदबाज के ओवर में कुल 25 रन पड़े. 

IPL के इतिहास में ये दूसरी बार है, जब एक ओवर में 6 चौके लगे. इससे पहले ये कारनामा 2012 में अजिंक्य रहाणे ने किया था. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए रहाणे ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाज एस अरविंद के ओवर में लगातार 6 चौके लगाए थे. युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने इसके बाद 18 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरा की. उनकी इस पारी की बदौलत दिल्ली ने कोलकाता को 7 विकेट से हरा दिया. मैच के बाद पृथ्वी शॉ और शिवम मावी आपस में बात करते नज़र आए. इस दौरान शिवम मावी ने मज़ाक करते हुए पृथ्वी शॉ का गला भी दबाया. शॉ और शिवम मावी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ और शिवम मावी आपस में अच्छे दोस्त हैं. दोनों इंडिया अंडर-19 टीम के लिए खेल चुके हैं. शिवम मावी 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप में पृथ्वी शॉ की कप्तानी वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे. टीम इंडिया फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर चैम्पियन बनी थी. 

 

भारत पोलैंड में ओलंपिक क्वालीफाइंग विश्व एथलेटिक्स रिले में नहीं ले सका भाग

4 लाख लोग लौटे बेंगलुरु, बस स्टैंड पर 2 लाख लोग अभी भी कर रहे इंतजार

IPL 2021: डेविड वार्नर ने ली हैदराबाद की हार की जिम्मेदारी, कहा- मैं बहुत धीमा खेला...

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -