भारत पोलैंड में ओलंपिक क्वालीफाइंग विश्व एथलेटिक्स रिले में नहीं ले सका भाग
भारत पोलैंड में ओलंपिक क्वालीफाइंग विश्व एथलेटिक्स रिले में नहीं ले सका भाग
Share:

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण, भारत की महिला 4x100 मीटर और पुरुषों की 4x400 मीटर रिले टीमें अगले महीने पोलैंड में होने वाले ओलंपिक क्वालीफाइंग विश्व एथलेटिक्स रिले में भाग लेने नहीं जा रही थीं। आइए हम बताते हैं कि एम्स्टर्डम के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट के निलंबन के बाद भारत में कोविद -19 मामलों में तेजी से वृद्धि। एथलेटिक्स टीमों में स्टार स्प्रिंटर्स हिमा दास और दुती चंद शामिल थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीमों को गुरुवार को एम्स्टर्डम के लिए केएलएम उड़ान भरने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन डच सरकार ने सोमवार शाम से भारत से प्रभावी उड़ानों को निलंबित कर दिया। अप्रैल 2019 में दोहा में एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप के बाद विश्व रिले भारतीय स्प्रिंटर्स के लिए पहला बड़ा अंतरराष्ट्रीय आयोजन होगा। 

इस संबंध में एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएफआई) ने किसी भी यूरोपीय शहर के लिए उपलब्ध वैकल्पिक उड़ान बुक करने की कोशिश की। पोलैंड में सिलेसिया जहां यह आयोजन 1 और 2 मई को होगा क्योंकि भारत से पोलैंड के लिए कोई सीधी उड़ान नहीं है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एएफआई के अध्यक्ष एडिले जे सुमारिवाला ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनके बेहतरीन प्रयासों के बावजूद टीमों को फिर से तैयार नहीं किया जा सका।

रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों से जब्त किए गए डोज हॉस्पिटल पहुंचने के जारी हुए आदेश

केजरीवाल से नहीं संभल रही दिल्ली ! आप MLA बोले- राष्ट्रपति शासन लगाएं, वरना लाशें बिछ जाएंगी

राजस्थान में जारी है कोरोना से बढ़ते संक्रमण का सिलसिला, अब तक इतने लोग हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -