पंजाब : इन विभागों में नहीं होगा 30 सितंबर तक ट्रांसफर
पंजाब : इन विभागों में नहीं होगा 30 सितंबर तक ट्रांसफर
Share:

 

पंजाब में महामारी कोरोना के बढ़ रहे केस को देखते हुए स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने 30 सितंबर तक विभागीय तबादलों और अवकाश पर रोक लगा दी है. इस निर्देश को तुरंत प्रभाव से लागू किया जाएगा. बलबीर सिद्धू ने बताया कि यह निर्णय कोरोना के मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

अब 11 वीं की परीक्षा देंगे झारखण्ड के शिक्षामंत्री जगरनाथ महतो

उन्होंने बताया कि यह देखा गया है कि कोविड-19 के खिलाफ प्रारंभ की गई मुहिम को और बढ़िया ढंग से पूरा करने के लिए सभी अधिकारियों/ मेडिकल स्टाफ/ पैरा मेडिकल स्टाफ का अपने स्टेशनों पर तैनात रहना आवश्यक हो गया है. इस दौरान किसी अफसर/कर्मचारी को किसी भी तरह की अवकाश नहीं दिया जाएगा.

राजस्थान की राजनीति में हस्तक्षेप करने के लिए भाजपा बनाएगी प्लान

सिर्फ मातृत्व छुट्टी और अत्यधिक आवश्यक कारण के लिए चाइल्ड केयर लीव मामलों में ही छुट्टी मिल सकेगी. सिद्धू ने बताया कि यह आदेश स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के नियमित अधिकारियों / मुलाजिमों के अलावा विभिन्न विंगों/संस्थाओं में ठेके/आउटसोर्सिंग के आधार पर काम कर रहे सभी मुलाजिमों पर लागू होंगे. दूसरी ओर पंजाब में कोरोना से 39 की मृत्यु हुई है. सूबे का लुधियाना जिला एक सप्ताह से लगातार सबसे ज्यादा प्रभावित है और मारे गए 39 मरीजों में से 13 लुधियाना के हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 675 तक पहुंच गई है. इस दौरान 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 1020 नए पॉजिटिव केसों की भी पुष्टि हुई है. इनमें भी लुधियाना में सबसे ज्यादा 229 केस सामने आए हैं. राज्य में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 26909 हो गई है. इसी बीच, 422 मरीजों के स्वस्थ होने की खबर है. इनमें लुधियाना के सबसे ज्यादा 190 मरीज ठीक होकर घर को लौट चुके हैं.

यूपी: फैक्ट्री में काम के दौरान श्रमिक की हुई मौत, पत्नी ने लगाया ये आरोप

यूपी: 16 सितंबर तक रहेगी नेपाल की सीमाएं सील, ऐसे मिलेगा खास लोगों को प्रवेश

पहली बार मिले गोरखपुर में 300 से ज्यादा कोरोना मरीज, पांच संक्रमितों की हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -