यूपी: फैक्ट्री में काम के दौरान श्रमिक की हुई मौत, पत्नी ने लगाया ये आरोप
यूपी: फैक्ट्री में काम के दौरान श्रमिक की हुई मौत, पत्नी ने लगाया ये आरोप
Share:

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के गोरखपुर शहर के गीडा क्षेत्र के क्रेजी ब्रेड फैक्ट्री के टीनशेड से गिरकर श्रमिक की मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी पर पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में मृतक की पत्नी ने गीडा थाने में सुचना दी है. उनका आरोप है कि पति 15 सालों से फैक्ट्री में कार्य करते थे. टीनशेड गिरने के कारण उनको चोट लगी तथा मौत हो गई.
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिपरौली पश्चिमी मुहल्ला रहवासी फहीम का 40 साल का बेटा रहमान गीडा स्थित क्रेजी ब्रेड की फैक्ट्री में कार्य करता था. बुधवार प्रातः सात बजे वह जब फैक्ट्री पर कार्य करने पहुंचा, तो उसे टीनशेड साफ़ करने के लिए लगाया गया था. वही सफाई के चलते अचानक वह नीचे गिर गया. साथी श्रमिक गंभीर स्थिति में उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने टेस्ट के पश्चात् उसे मृत घोषित कर दिया. 

वह परिवार का इकलौता कमाने वाला मेंबर था. मौत की जानकारी पर पत्नी कुरैशा खातून, 15 वर्षीय बेटी सैमा, 13 वर्षीय सना, 11 वर्षीय सलमान तथा 10 वर्षीय सैफअली का रो-रो कर बुरा हाल है. वही क्रेजी ब्रेड के डायरेक्टर नवीन अग्रवाल ने अपने बयान में बताया कि रहमान राजमिस्त्रियों के साथ कभी कभार दैनिक श्रमिक के तौर पर काम करने आते थे. बुधवार को फैक्ट्री आए थे. टीनशेड की सफाई के चलते गिरे तथा चोट लगने से मृत्यु हो गई. परिजनों की पूरी सहायता की जाएगी. वही अब पुलिस द्वारा मामले की पूरी जाँच की जा रही है.  

अमित शाह के नाम से डरते है गहलोत खेमे के विधायक

भारत ने बाज़ार में उतारी 'सबसे सस्ती' कोरोना की दवा, Zydus Cadila ने की लांच

CM गहलोत ने किया ट्वीट, बताया किसी दिन से प्रारंभ होगी विधानसभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -