राजस्थान की राजनीति में हस्तक्षेप करने के लिए भाजपा बनाएगी प्लान
राजस्थान की राजनीति में हस्तक्षेप करने के लिए भाजपा बनाएगी प्लान
Share:

राजस्थान विधानसभा के कल से प्रारंभ होने वाले सत्र से पहले आज कांग्रेस एमएलए ग्रुप की मीटिंग होगी. मीटिंग की जगह और वक्त पर दोपहर तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वरिष्ठ नेता निर्णय करेंगे. विधायक दल की मीटिंग में सम्मिलित होने का न्यौता सचिन पायलट कैम्प को भी दिया जायेगा.

Whatsapp नहीं कर रहा इस बेहतरीन फीचर पर काम, WABetaInfo ने किया ट्वीट

प्रदेश सरकार के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने कहा कि दोपहर तक विधायक दल की मीटिंग का वक्त और स्थान तय होगी. मीटिंग में पायलट कैम्प को बुलाने के प्रश्न पर जोशी ने बताया कि विधायक दल की मीटिंग में सम्मिलित होने के लिए सभी को सूचना दी जाएगी. वहीं पायलट कैम्प से भी न्यूज है कि वे मीटिंग की सूचना मिलने के पश्चात वे उसमें सम्मिलित होंगे.

हरियाणा में उम्मीद से बहुत कम बारिश, जानें पूरी डिटेल्स

वहीं दूसरी तरफ आज भाजपा भी विधानसभा सत्र के मद्देनजर मीटिंग कर अपनी प्लान बनायेगी. भारती जनता पार्टी विधायक दल की मीटिंग आज सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय पर होगी. इस बैठक में पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारी भी शामिल होंगे. बैठक में शामिल होने के लिये केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सुबह 11 बजे सांगानेर एयरपोर्ट पहुचेंगे जबकि मुरलीधर राव सड़क मार्ग जयपुर आयेंगे. पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी वी सतीश और अविनाश खन्ना पहले से ही जयपुर में हैं. बैठक में विधायकों से वन टू वन संवाद किये जाने की संभावना है. इस बैठक में प्रदेश के बदले राजनीतिक समीकरण पर मंथन कर आने वाली रणनीति तैयार होने वाली है. इसके साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता सभी को एक साथ रहने का मैसेज देना चाहते है, ताकि पार्टी की मजबूती नजर आ सके. 

ऋषि पंचमी : महिलाओं के मासिक धर्म से जुड़ीं है व्रत की कथा, जानिए इसके बारे में

नया टैक्स प्लेटफार्म लांच, पीएम मोदी बोले- देश की सोच और अप्रोच दोनों बदल चुकी है...

देशभर में लागू होगा 'फेसलेस टैक्स' सिस्टम, पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -