तलवार से काट डाली शख्स की उँगलियाँ ! पंजाब से खौफनाक Video वायरल, AAP सरकार पर उठे सवाल
तलवार से काट डाली शख्स की उँगलियाँ ! पंजाब से खौफनाक Video वायरल, AAP सरकार पर उठे सवाल
Share:

अमृतसर: भाजपा नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (DSGMC) के पूर्व अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पंजाब का एक भयावह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें कुछ लोग तलवार से एक व्यक्ति की उँगलियाँ काटते हुए नज़र आ रहे हैं। पीड़ित व्यक्ति उनसे रहम की भीख लगाते हुए दर्द के मारे जोर-जोर से चीख रहा है, मगर आरोपियों को जरा भी रहम नहीं आ रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि जब उँगलियाँ पूरी तरह नहीं कटी, तो आरोपित उसे हाथ से खींचकर अलग कर देता है।

 

मनजिंदर सिंह सिरसा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, 'पंजाब का यह भयानक वीडियो नहीं देख सका। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति भयावह हो गई है। केजरीवाल अपने राजनीतिक हितों को साधने के लिए पंजाब को तालिबानी हुकूमत की तरफ ले जा रहे हैं। पंजाब पुलिस, क्या आप एक्टिव हैं?' रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 9 फरवरी 2023 को पंजाब के साहिबजादा अजीत सिंह (एसएएस) नगर की है। पुलिस थाना पीएच-1, जिला एसएएस नगर में पहले ही इस संबंध में धारा 326, 365, 379बी, 34 IPC और 25 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि, 'यह आपसी रंजिश का मामला है। अपराधियों की पहचान के बाद उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई है।'

AAP शासित पंजाब में कानून-व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह ?

बता दें कि, पंजाब में इस समय खालिस्तान समर्थक ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह की सुर्ख़ियों में हैं। अमृतपाल के समर्थकों द्वारा अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा करने के बाद सीएम भगवंत मान की अगुवाई वाली AAP सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है। वहीं, इस बीच सामने आए अब इस वीडियो ने पंजाब सरकार की मुश्किलें बढ़ा दीं हैं।

बता दें कि गुरुवार (23 फरवरी) को तलवारों और बंदूकों से लैस खालिस्तान समर्थकों ने अमृतसर स्थित अजनाला पुलिस थाने पर हमला कर, उस पर कब्जा कर लिया था। हमलावर, अमृतपाल सिंह के खिलाफ दर्ज FIR और उसके करीबी लवप्रीत तूफान की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे। दरअसल, एक युवक ने फेसबुक पोस्ट के लिए अमृतपाल और उसके साथियों पर उसे किडनैप कर मारपीट करने का इल्जाम लगाया है। इसके साथ ही, अमृतपाल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी जैसा हाल (हत्या) करने की धमकी दी है। वहीं, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की धमकी के बाद पंजाब पुलिस ने उसके साथी लवप्रीत तूफ़ान को निर्दोष बताते हुए उसे रिहा कर दिया है।

फरवरी में अप्रैल जैसी गर्मी ! फिर करवट लेगा मौसम, लोगों की मुश्किलें बढ़ाएगी तपन

मेरठ में दर्दनाक हादसा, कोल्ड स्टोरेज की निर्माणाधीन छत गिरने से 7 मजदूरों की मौत, 30 घायल

इंदौर: सुरक्षाकर्मियों को पीटकर बाल सुधार गृह से 8 बच्चे फरार, रेप और हत्या का है आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -