पंजाब चुनाव में कांग्रेस का 'सरदार' कौन ? आज शाम 7 बजे होगा बड़ा ऐलान
पंजाब चुनाव में कांग्रेस का 'सरदार' कौन ? आज शाम 7 बजे होगा बड़ा ऐलान
Share:

अमृतसर: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इस पर पंजाब कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए बड़ा इशारा किया है. पंजाब कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में CM फेस के आधिकारिक ऐलान के लिए शाम 7 बजे तक का इंतजार करने के लिए कहा गया है. 

ध्यान देने वाली बात यह है कि इस वीडियो में राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू को डबल विंडो में दर्शाया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद माना जा रहा है कि यह एक संकेत है कि शाम 7 बजे हाईकमान द्वारा पंजाब के सीएम फेस के नाम की घोषणा की जा सकती है. बता दें कि एक ओर पंजाब कांग्रेस का यह ट्वीट सामने आया है, तो दूसरी ओर नवजोत सिंह सिद्धू माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे हैं.

मंदिर पहुंचने के बाद सिद्धू ने कहा कि सारा खेल भगवान का रचाया हुआ है, इंसान के कर्म ही आगे आएंगे. इसके साथ ही सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'माता वैष्णो देवी के रास्ते में, धर्म के इस पथ पर दिव्य माता शाश्वत कृपा ने हमेशा मेरी रक्षा की है. आशीर्वाद के लिए उनके चरण कमलों पर. दुष्टों का विनाश कर, पंजाब का कल्याण कर.'

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -