पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने की प्रियंका वाड्रा से मुलाकात
पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने की प्रियंका वाड्रा से मुलाकात
Share:

पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार सुबह पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की। विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की राज्य इकाई में सुधार में उनकी भूमिका पर चर्चा होने की संभावना है। पंजाब के पूर्व मंत्री मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह से असहमत हैं और उनके खिलाफ सार्वजनिक हो गए हैं। सिद्धू ने कहा कि वाड्रा के साथ उनकी लंबी मुलाकात हुई। सिद्धू ने वाड्रा के साथ एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ''प्रियंकागंधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई।'' 

कथित तौर पर, कांग्रेस नेतृत्व पार्टी की पंजाब इकाई में सुधार करने और अगले साल की शुरुआत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले एक एकजुट चेहरा पेश करने की कोशिश कर रहा है। पंजाब कांग्रेस में चल रही अंदरूनी कलह के बीच राहुल ने पिछले कुछ दिनों में बलबीर सिंह सिद्धू, ब्रह्म मोहिंद्रा, विजय इंदर सिंगला, शमशेर सिंह डुलो, लखवीर सिंह लाख जैसे मंत्रियों, सांसदों और विधायकों से मुलाकात की है।

सिद्धू, जिन्होंने 2019 में स्थानीय निकाय विभाग से हटाए जाने के बाद पंजाब मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था, मुख्यमंत्री सिंह के साथ लॉगरहेड्स में रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में, सिद्धू पार्टी की राज्य इकाई के भीतर की कलह को सुलझाने के लिए कांग्रेस द्वारा गठित तीन सदस्यीय पैनल के सामने पेश हुए थे।

भारतीय वायुसेना में नौकरी पाने का अंतिम मौका आज, जल्द करें आवेदन

प्राइवेट अस्पताल अब सीधे नहीं खरीद पाएंगे कोरोना वैक्सीन, इस तरह करना होगा ऑर्डर

आईटीयू के वैश्विक साइबर सुरक्षा सूचकांक 2020 में भारत 37 पायदान चढ़कर 10वे स्थान पर पंहुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -