पंजाब: सांड ने युवक को साइकिल सहित उठाकर पटका, मौत
पंजाब: सांड ने युवक को साइकिल सहित उठाकर पटका, मौत
Share:

अमृतसर: पंजाब के बरनाला जिले में सड़कों पर खुलेआम घूम रहे आवारा पशु, आम जनता के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं. यहां एक सांड ने एक व्यक्ति को साइकिल समेत सींग में फंसा कर दस फुट तक हवा में उछाल दिया, जिसके कारण व्यक्ति सिर के बल गिरा और  अस्पताल जाते समय उसकी मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त तपा निवासी बिल्लू राम के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, ये सांड सड़क पर लोगों को परेशान कर रहा था. लोग उसे बीच सड़क से हटाने का प्रयास कर रहे थे, किन्तु वह अपनी जगह से हिल नहीं रहा था. इस बीच उस पानी डालकर भी सड़क से हटाने की कोशिश की गई, मगर वह बीच सड़क पर ही खड़ा रहा. इसके बाद जब साइकिल पर सवार बिल्लू राम (60) वहां से निकला, तो बिफरे हुए सांड ने साइकिल सवार को अपने सींगों से उठाकर जमीन पर पटक दिया. इस बीच उसने बचने की भी कोशिश की, मगर सांड ने उसे संभलने का मौका ही नहीं दिया. राहगीरों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि राज्य में इस समय पर 2.5 लाख के लगभग आवारा पशु हैं. जिनके प्रबंधन का जिम्मा जिला प्रशासन के पास है. पंजाब सरकार ने इस समस्या से निपटने के लिए एक कमेटी भी गठित की थी, मगर योजनाएं अभी भी पूरी नहीं हो पाई हैं. पंजाब में आवारा पशुओं की बढ़ती समस्या के समाधान के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लगभग दो वर्ष पूर्व पांच सदस्यीय कैबिनेट सब-कमेटी गठन करवाया था.

फुटबॉल कोच रुस्तम अकरामोव ने दुनिया को कहा अलविदा

Dadasaheb Phalke Awards: जानिए किस सेलेब और फिल्म को मिला कौन-सा अवार्ड्स, यहां देखें पूरी लिस्ट

31 भारतीय नागरिकों को पाकिस्तान ने किया गिरफ्तार, लगाया ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -