अमृतसर: BSF हेडक्वार्टर में अंधाधुंध फायरिंग, 4 साथियों की जाने लेने के बाद ‘कटप्पा’ ने खुद को मारी गोली
अमृतसर: BSF हेडक्वार्टर में अंधाधुंध फायरिंग, 4 साथियों की जाने लेने के बाद ‘कटप्पा’ ने खुद को मारी गोली
Share:

अमृतसर: पंजाब (Punjab) के अमृतसर शहर में दुखद घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ बीएसएफ (BSF) के खासा हेडक्वार्टर में सुबह के वक्त मैस में बैठे बीएसएफ के जवानों पर एक अन्य बीएसएफ जवान कटप्पा ने अंधाधुंध फायरिंग (Firing) कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। बताया जा रहा है इस पूरी घटना में 10 जवान घायल हुए थे, और उनमे से 4 की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कुल मिलाकर 5 जवानों की अब तक इस घटना में मौत हो चुकी है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत कटप्पा पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था और अपने सीनियर अधिकारियों से अपनी ड्यूटी चेंज करवाने की कोशिश में लगा हुआ था। वहीं सामने आने वाली मीडिया र‍िपोर्ट्स को देखा जाए तो बीते शनिवार को कटप्‍पा की उसकी बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी से बहस भी हुई थी, लेकिन राहत कोई नहीं मिली। वहीं आज यानी रविवार की सुबह कटप्पा ड्यूटी पर तैनात था और उसने गुस्से में आकर अपनी बंदूक से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

इस दौरान गोलियां चलने की आवाज सुनकर अन्य जवानों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया, जहां लगभग 10 लोगों को गोलियां लगी। इस घटना के बाद सभी को अस्‍पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है इस घटना के बाद मीडिया कर्मियों को अभी परिसर में जाने की इजाजत नहीं है और अस्पताल के बाहर भी पुलिस का कड़ा पहरा जारी है, जहां पर घायल जवानों का इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में अधिकारी अभी कुछ कहने को तैयार नहीं हैं।

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर रुपाली गांगुली के पति ने दी ये प्रतिक्रिया

मैक्सिको में फुटबॉल मैच के दौरान हुआ हंगामा, दर्शकों के बीच हुई झड़प

‘द कश्मीर फाइल्स’ देख फूट-फूटकर रोने लगे दर्शक, सामने आया भावुक कर देने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -