मैक्सिको में फुटबॉल मैच के दौरान हुआ हंगामा, दर्शकों के बीच हुई झड़प
मैक्सिको में फुटबॉल मैच के दौरान हुआ हंगामा, दर्शकों के बीच हुई झड़प
Share:

मैक्सिको में एक फुटबॉल मैच के दौरान दर्शकों के मध्य झड़प देखने के लिए मिली है। ख़बरों की माने तो इस हिंसा में कम से कम 22 लोग जख्मी हुए हैं। यह घटना क्वेरेतारो और एटलस के मध्य ला कोरेगिडोरा स्टेडियम में हुए मैच के बीच की है। वर्ष में इस मुकाबले को भी रोक दिया गया। 

क्लोसूरा फुटबॉल टूर्नामेंट के इस मैच के बीच 63वें मिनट में दोनों टीमों के फैंस के मध्य झड़प हो चुकी है। जिसके उपरांत सिक्योरिटी गार्ड्स ने दर्शकों को बाहर निकलने के लिए दरवाजे खोल चुके है। हालांकि, कुछ दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहे और उनके मध्य हिंसक झड़प होती रही।  जिसके उपरांत  आयोजकों ने मैच को रोक दिया और खिलाड़ियों को लॉकर रूम में भेजा जा चुका है। 

जिसके उपरांत दर्शकों के बीच हाथापाई भी हुई। दोनों गुटों के मध्य लात-घूंसे भी चले। इस  बीच दर्शकों ने वीडियो एसिस्टेंट रेफरल डिवाइस को भी तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर जिसकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही है। क्वेरेतारो राज्य के सिविल प्रोटेक्शन यूनिट के एक सदस्य ने बोला है कि किसी के मौत की खबर नहीं है।

उन्होंने बोला है कि 22 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें दो की स्थिति गंभीर है। मैच को तत्कार को रोक दिया है। मैक्सिको लीगा के एग्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट ने घटना की निंदा की और बोला है कि स्टेडियम में सिक्योरिटी में लापरवाही को लेकर कार्रवाई की जाने वाली है और दोषियों को सजा मिलेगी। खिलाड़ी और दर्शकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। एटलस क्लब ने भी अथॉरिटी और लीग के आयोजकों से मामले की कार्रवाई करने की मांग भी कर चुके है। क्वेरेतारो के गवर्नर मारूसियो कूरी ने बोला है कि क्लब के मालिक और संस्थानों को इस घटना पर जवाब देना चाहिए।

एशियाई जूनियर और कैडेट चैंपियनशिप में भारतीय तलवारबाजों ने दिखाया दम

एक बार फिर इंडियन वुमन ने रचा इतिहास, विश्व पैदलचाल चैंपियनशिप में जीता मैडल

डेविस कप में इंडिया ने इतने अंको से जीता मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -