पाकिस्तानी ड्रोन ने पंजाब में गिराए हथियार , सीएम ने मांगी अमित शाह से मदद
पाकिस्तानी ड्रोन ने पंजाब में गिराए हथियार , सीएम ने मांगी अमित शाह से मदद
Share:

अमृतसरः पाकिस्तान के तरफ से आए ड्रोन ने पंजाब में भारी संख्य में हथियार गिराए हैं। इस घटना के बाद पंजाब सरकार सतर्क हो गई है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में मदद मांगी है। पंजाब सीएम ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ,पाकिस्तान के ड्रोन का इस्तेमाल कर हथियारों और कारतूसों की खेप गिराने की हालिया घटना कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को उजागर करता है। मैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इससे जल्द से जल्द निपटने का आग्रह करता हूं।

ज्ञात हो कि जाब पुलिस ने बीते दिनों दावा किया था कि इस महीने पाकिस्तान की ओर ड्रोन द्वारा आठ बार हथियार गिराने की कोशिश की गई है। यह मामला राज्य में खालिस्तानी आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश होने के बाद सामने आया है। इस मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री का ताजा बयान पंजाब पुलिस द्वारा खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KZF) के एक आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश करने के दो दिन बाद आया है। इस दौरान पंजाब पुलिस ने तरण-तारण जिले में 4 खालिस्तानी आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

इनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे। पुलिस ने बताया कि इन हथियारों की सप्लाई तीन चार हफ्ते पहले भारतीय एयरस्पेस का उल्लंघन करके ड्रोन की मदद से हुई। पंजाब सीएम के ऑफिस के मुुताबिक, आतंकवादी समूह ने पंजाब और आसपास के राज्यों में आतंकवादी हमले कराने की साजिश रच रहा था। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान 5 एके -47 राइफल, पिस्तौल, सैटेलाइट फोन और हथगोले सहित भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। हालात की गंभीरता को देखते हुए मुख्यमंत्री ने इसे मामले में आगे की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी से करवाने का फैसला किया है।

अनुच्छेद 370 और 35 ए के मुद्दे पर इस यूनिवर्सिटी के छात्रों से बात करेंगे सीएम योगी

हनी ट्रैप: बीजेपी आलाकमान ने प्रदेश इकाई से मांगा स्पष्टीकरण

सख्त हुई इलाहाबाद HC, वाहन चालान को लेकर दिए कड़े निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -