पीएम की भतीजी के पर्स चोरी मामले को लेकर हाईकोर्ट ने किया बड़ा खुलासा
पीएम की भतीजी के पर्स चोरी मामले को लेकर हाईकोर्ट ने किया बड़ा खुलासा
Share:

चंडीगढ़: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और अपराध के चलते आज के समय में हर किसी के लिए परेशानी बन चुका है. वहीं जब प्रधानमंत्री की भतीजी का बैग छीनने वाले व्यक्ति को पुलिस 24 घंटे के भीतर ढूंढ सकती है तो आपकी जांच इतनी धीमी क्यों? क्या हर मामला विशेष व्यक्ति से जुड़ा होना जरूरी है. पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यह टिप्पणी धोखाधड़ी के मामले में आरोपी की नियमित जमानत याचिका की मांग पर सुनवाई के दौरान की.

मिली जानकारी के अनुसार हाईकोर्ट ने कहा कि पुलिस से उम्मीद होती है कि वह जल्द से जल्द सबूत जुटाए और केस को मजबूती से पेश करे. लेकिन इस मामले की जांच में पुलिस अयोग्यता की एक मिसाल कायम करने पर तुली हुई है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने प्रधान मंत्री की भतीजी का बैग छीनने वाले को केवल 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. अगर आप सही जांच नहीं कर सकते तो हम यह जांच अन्य एजेंसी को देने पर विचार कर सकते हैं.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि यह मामला दिल्ली में एक फर्जी वेबसाइट नौकर डॉट कॉम के सहारे टेलीकाम कंपनियों में नौकरी देने के नाम पर लोगों से लाखों रुपये का फर्जीवाड़ा से जुड़ा है. सूत्रों कि माने तो जब कुछ व्यक्ति नौकर डॉट कॉम के माध्यम से नियुक्ति पत्र लेकर भारती एयरटेल के कार्यालय पहुंचे तो फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ. भारती एयरटेल ने इस मामले की शिकायत गुरुग्राम पुलिस को दी. 

जूता-मार होली: यहाँ अंग्रेजों पर गुस्सा निकालने के लिए 'लाट साहब' को जूता मारते हैं लोग

शादी के बाद सास ने बहू का किया वर्जिनिटी टेस्ट

विधायक के भतीजे ने विधवा महिला के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -