विधायक के भतीजे ने विधवा महिला के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला
विधायक के भतीजे ने विधवा महिला के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से जुर्म का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में वाराणसी की रहने वाली एक विधवा औरत ने एक MLA और उनके परिवार के 6 लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। महिला के अनुसार, वर्ष  2017 में चुनाव के दौरान भदोही के एक होटल में उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है और मामले में महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है, जिसे भदोही के एसपी ने अपर SP को जांच सौंप दी है।

मामले में महिला ने पुलिस अधीक्षक दफ्तर पहुंचकर अपना शिकायत पत्र दिया जिसमें अनेक गंभीर इल्जाम लगाए गए हैं। मामले में पीड़िता ने कहा है कि, ''वह वर्ष 2014 में ट्रेन से मुंबई जा रही थी, किन्तु  उसी दौरान उसकी मुलाकात MLA के भतीजे संदीप तिवारी से हुई। वहीं, ट्रेन के सफर में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई व दोनों ने एक दूसरे को अपने फोन नंबर दे दिए। तत्पश्चात दोनों की वार्ता होने लगी। 

इसी बीच एक दिन MLA के भतीजे ने उससे शादी की जिद की और इसके बाद MLA के भतीजे ने शादी का झांसा देकर उससे कई सालों तक शारीरिक शोषण किया।'' मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक को मामले के बारे में जांच करने हेतु आदेश दिए हैं जो अब तक जारी है।

ट्रेनी नर्स के साथ हॉस्पिटल मालिक ने किया रेप, फिर वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

बहन का गला काटकर भाई ने खुद को भी कर लिया लहूलुहान, जांच में जुटी पुलिस

एक शख्स ने आधार कार्ड पर लिखवाया जेल का पता, पुलिस ने उसी जेल में किया बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -