मूसेवाला का केस मुफ्त में लड़ेंगे वकील, नहीं करेंगे आरोपियों की पैरवी
मूसेवाला का केस मुफ्त में लड़ेंगे वकील, नहीं करेंगे आरोपियों की पैरवी
Share:

अमृतसर: कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस मामले में अब वकीलों की प्रतिक्रिया आई है। मंगलवार को जिला बार एसोसिएशन ने कहा है कि मूसेवाला के परिवार से कोई भी फीस नहीं ली जाएगी। इसके साथ ही वकीलों ने आरोपियों को लेकर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। मूसेवाला की जवाहर के गांव में 29 मई को हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिला बार एसोसिएशन मानसा ने कहा कि, 'हमने प्रस्ताव पेश किया है कि कोई भी वकील मामले में आरोपियों का प्रतिनिधित्व नहीं करेगा। वकीलों का एक पैनल सिद्धू के परिवार की निःशुल्क कानूनी मदद प्रदान करेगा।' मूसेवाला हत्याकांड में सबसे पहले कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था। खबरें थी कि बराड़ ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके साथ ही तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी सामने आया था।

पंजाब पुलिस ने सोमवार को हरियाणा से एक और आरोपी को अरेस्ट किया। वहीं, सूत्रों का कहना है कि आठ 'शार्प शूटर' को चिन्हित किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी की पहचान संदीप उर्फ केंकड़ा के रूप में की गई है जो हरियाणा में सिरसा जिले के कलांवाली गांव का निवासी है। उन्होंने बताया कि संदेह है कि संदीप ने ही मूसेवाला के हत्यारों को गायक की आवाजाही के संबंध में जानकारी मुहैया कराई है।

2000 करोड़ का घोटाला और कोरोना संक्रमित सोनिया गांधी, कैसे पूछताछ करेगी ED ?

कानपुर हिंसा: अब तक 50 गिरफ्तार, दंगे भड़काने के लिए जफ़र हयात ने छपवाए थे पोस्टर

नूपुर शर्मा को दिल्ली पुलिस ने दी सुरक्षा, मिल रही थी जान से मारने की धमकियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -