शर्मनाक: 8 वर्ष की मासूम के साथ युवक ने की ऐसी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जयपुर में मंगलवार (13 अप्रैल) को एक 8 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के इलज़ाम में पड़ोसी को पुलिस ने हिरासत में लिया गया। शहर के एक इलाके में 8 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को बच्ची अंकल बोलती थी। वारदात के उपरांत पुलिस ने फरार अपराधी को 9 घंटे के भीतर हिरासत में ले लिया। जयपुर के DSP हरेन्द्र महावर ने वारदात का खुलासा करते हुए कहा कि सोमवार रात को एलीमेंट मॉल के सामने NHI की निर्माणाधीन बिल्डिंग से बच्ची से दुष्कर्म की  जानकारी मिली। कार्रवाई पर पता चला कि बच्ची का परिवार निर्माणधीन बिल्डिंग के पास ही रहता है। बिल्डिंग में कार्य करने वाले मजूदर ने बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग निकला। पुलिस ने केस की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीम का गठन किया।

करीब 5 थानों की टीमें रात को करणी विहार और श्यामनगर क्षेत्र में अपराधी की तलाश करती रही। इस बीच सिविल कपड़ों में भी पुलिस को घटनास्थल पर तैनात किया गया जिससे अपराधी पुलिस को देखकर भागे नहीं और उसे पकड़ा जा सके। सुबह के समय पुलिस को जानकारी मिली कि 200 फिटबाइपास के पास एक युवक तौलिये से मुंह ढककर बस स्टैंड की ओर जा रहा है। पुलिस ने उसे रोककर पूछा तो उसने अपना नाम रणजीत बताया। पुलिस को उस पर शक हुआ तो सख्ती से उससे पूछताछ की गयी तो वो बाईपास की तरफ़ ट्रक की ओर भागने का प्रयास करने लगा। भागते वक़्त गिर जाने के कारण से वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी बूंदी के हिंडौली का रहने वाला है और एलीमेंट मॉल के सामने निर्माणधीन बिल्डिंग में मज़दूरी करता है। श्यामनगर पुलिस अपराधी का पिछला रिकॉर्ड खंगाल रही है। वहीं पुलिस का बोलना है कि बच्ची को जेकेलोन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर बच्ची का इलाज किया जा रहा है। बच्ची हालत स्थिर बताई जा रही है।

रिश्तेदार ने ही साजिश रचकर किया इंजीनियरिंग छात्र का कत्ल, इस तरह उठा पर्दाफाश

नई विदेशी संचालन विधेयक अंतरराष्ट्रीय अपराधों के लिए जवाबदेही को कर सकता है सीमित

6 महीने तक नाबालिग का जिस्म नोचते रहे 5 दरिंदे, 3 गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -