पति और बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करने के बाद युवक ने उठाया ऐसा कदम
पति और बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करने के बाद युवक ने उठाया ऐसा कदम
Share:

अमृतसर: पंजाब के जालंधर में पत्नी और 2 बच्चों सहित परिवार के 5 सदस्यों को जिंदा जलाने वाले शख्स ने सुसाइड कर लिया. शख्स ने दो दिन पहले ही जालंधर के कस्बा मेहतपुर में अपनी ससुराल में जाकर पत्नी, बेटे, बेटी, ससुर और सास को जिंदा जला डाला. ऐसा करने के बाद वह भाग निकला. जालंधर ग्रामीण पुलिस के एसपी सरबजीत सिंह बाहिया ने कहा है कि जालंधर में 5 लोगों का कत्ल के आरोपी व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है. उसने सिधवा बेट के पास अपने गांव में सुसाइड कर लिया. उसका शव खेत में एक पेड़ पर लटका हुआ पाया गया. पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि कुलदीप सिंह नाम के शख्स ने नशे की हालत में ससुराल में जाकर अपनी पत्नी परमजीत कौर, बेटे गुरमोहल, बेटी अर्शदीप कौर, सास जंगीद्रो बाई और ससुर सुरजन सिंह को पेट्रोल से जला दिया और बाहर से दरवाजा बंद भी कर दिया था. कुलदीप सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे डाला. बता दें कि सुरजन सिंह मजदूरी किया करता था. उसने 8 वर्ष पहले अपनी बेटी परमजीत कौर का विवाह किया था लेकिन कुछ समय पहले उसके पति की जान चली गई. पति की मौत के उपरांत परमजीत कौर अपने दो बच्चों गुलमोहर और अर्शदीप के साथ मायके आई. जिसके एक वर्ष के उपरांत उसने अपनी बेटी की दोबारा विवाह गांव खुरसैदपुर के कुलदीप सिंह उर्फ कल्लू नाम के शख्स से करवा दिया. कुछ समय बाद ही कल्लू ने अपनी पत्नी और बच्चों को पीटने लगा.

कुलदीप सिंह बच्चों को गोद नहीं ले रहा था. वह पत्नी पर बच्चों को साथ न रखने का दबाव बनाने लगा, लेकिन मां अपने बच्चों को छोड़ने को तैयार नहीं थी, इसलिए दोनों के मध्य झगड़ा हो गया. परमजीत अपने दो बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर आई थी. बीती रात कुलदीप शराब पीकर सास-ससुर के घर आया. पूरा परिवार सोया हुआ था. कुलदीप सिंह उर्फ कल्लू ने पेट्रोल छिड़का और घर में आग लगा दी. घटना के बाद से पुलिस कुलदीप सिंह की तलाश करने में लगी हुई है.

बिहार: झोपड़ी में लटका मिला शव, लोगों के बीच मच गया कोहराम

युवती की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की ख़ुदकुशी

माँ के साथ मेले गई दलित युवती के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -