युवती की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की ख़ुदकुशी
युवती की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने की ख़ुदकुशी
Share:

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक ने कथित तौर पर एक युवती की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड कर लिया। युवक के सुसाइड के कई दिन के उपरांत एक वीडियो सामने आने पर जिसका खुलासा हो गया। उक्त वीडियो में युवक ने युवती और उसके परिवार वालों पर तमाम गंभीर इल्जाम लगाए हैं।

थाना न्यूरिया के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रोहित कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि थाना इलाके के भौरियाई गांव के रहने वाले नरेंद्र (30) ने 8 अक्टूबर को कथित तौर पर एक युवती और उसके परिवार की प्रताड़ना से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने युवती, उसके पिता और भाई सहित नौ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है। उन्‍होंने इस बारें में कहा है कि प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गयी है और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाने वाली है। SHO ने कहा कि सामने आए वीडियो की भी कार्रवाई होने वाली है। पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार प्रभु ने पत्रकारों को बताया कि थाना न्यूरिया इलाके में एक युवक ने सुसाइड की थी।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया और उसके बाद संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया। उन्‍होंने कहा है कि वीडियो और सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, नरेंद्र के पिता ने अपनी तहरीर में इल्जाम लगाया है कि गांव की एक लड़की और उसके परिजन उनके बेटे पर शादी के लिए दबाव बना रहे थे और इतना ही नहीं युवती जबरन नरेंद्र के साथ ही रहती है।

तहरीर के मुताबिक, युवती और उसके परिवार की प्रताड़ना से परेशान होकर नरेंद्र ने 8 अक्टूबर को सुसाइड कर लिया । तहरीर में सेवाराम ने बोला है कि 11 अक्टूबर को नरेंद्र के कमरे से सुसाइड नोट और वीडियो मिले थे, जिससे हमें पता चला कि उसने सुसाइड क्यों किया। तहरीर की माने तो  युवक ने आत्महत्या करने से ठीक पहले वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार युवती और उसके घरवालों को ही कहा है। पुलिस  का इस बारें में कहना है कि युवक ने वीडियो में बोला है, ''उसने (युवती) मुझे अपने हुस्‍न के जाल में फंसा लिया। मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। वह मेरे पीछे पड़ी थी। मुझ पर झूठा आरोप लगाया जा रहा कि मैंने उसके घर में घुसकर तमंचे के बल पर दुष्‍कर्म किया। मेरी उससे शादी भी नहीं हुई है। पापा-मम्मी मुझे माफ कर देना। उसके परिवार से समझौता नहीं करना... मैं आत्महत्या कर रहा हूं।''

माँ के साथ मेले गई दलित युवती के साथ 3 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, तीनों आरोपी फरार

इंदौर से उदयपुर जा रही बस हुई सड़क हादसे का शिकार

छेड़छाड़ के मामले में सहायक खनिज अधिकारी को जेल भेजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -