प्रेमी के साथ होटल गई थी पत्नी, अचानक पहुँच गया पति और फिर...
प्रेमी के साथ होटल गई थी पत्नी, अचानक पहुँच गया पति और फिर...
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर शहर में पति और पत्नी के बीच एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है. यहां जैसे ही शख्स की पत्नी अपने प्रेमी के साथ होटल के रूम से बाहर निकली, वैसे ही पति ने उस पर थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी. यह पूरा मामला पास में लगे CCTV में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि महिला का अपने पति के साथ डाइवोर्स का केस चल रहा था, किन्तु पति से पैसे लेने के बाद भी महिला तलाक देने से मुकर गई और महिला के पति को पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ एक होटल में ठहरी हुई है. फिर क्या था पति अपने कुछ साथियों के साथ होटल जा पहुंचा और होटल में पत्नी को देख सबके सामने पीट दिया.

व्यक्ति खुद पुलिस कांस्टेबल है और जालंधर का निवासी है और उसकी पत्नी गुरदासपुर की और उसका प्रेमी SGPC का कर्मचारी है. शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते काफी समय से उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वो उसे काफी दिनों से धोखा दे रही थी. जब उसे पता चला कि वो अपने प्रेमी के साथ होटल में ठहरी हुई है, तो वह उसे रंगे हाथों पकड़ने यहां पहुंच गया. कांस्टेबल का आरोप है कि तक़रीबन छह साल पूर्व उसकी शादी हुई थी. पर पत्नी अकसर छोटी-छोटी बातों पर उसके साथ लड़ती रहती थी. कई बार पत्नी लड़कर मायके भी चली जाती थी. दोनों परिवारों और पंचायत ने समझौता भी करवाया था कि दोनों शांतिपूर्वक जालंधर में ही रहेंगे.  

कांस्टेबल ने बताया कि अमूमन उसकी पत्नी मोबाइल पर ही व्यस्त रहती थी. उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह होने लगा. जिस पर बहुत दिनों से नजर रख रहा था. रंजीत एवेन्यू थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोबिन हंस ने बताया कि मामले की तफ्तीश करवाई जा रही है. हिरासत में लिए गए प्रेमी जोड़े से पूछताछ की जा रही है. 

IIT-गुवाहाटी ने साथी महिला छात्र से छेड़छाड़ के आरोप में छात्र को किया निलंबित

MP: पुलिस ने मास्क ना पहनने पर घसीटकर की युवक की पिटाई, कहा- 'तेरा एनकाउंटर करता हूं'

प्रतापगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, JCB से खुदाई कर निकाली करोड़ों की शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -