MP: पुलिस ने मास्क ना पहनने पर घसीटकर की युवक की पिटाई, कहा- 'तेरा एनकाउंटर करता हूं'
MP: पुलिस ने मास्क ना पहनने पर घसीटकर की युवक की पिटाई, कहा- 'तेरा एनकाउंटर करता हूं'
Share:

सतना: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में आप देख रहे होंगे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार सभी प्रदेशवासियों से अपील कर रहे है कि मास्क अवश्य लगाएं, क्योंकि अपनी सुरक्षा अपना मास्क ही है। ऐसे में अब एक ऐसा मामला सामने आया है कि सभी हैरान हो गए हैं। जी दरअसल यह मामला पुलिस की बर्बरता से जुड़ा है। इस मामले को सतना का बताया जा रहा है, जहाँ एक युवक के मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने बर्बरता दिखाई है। इस मामले में मास्क न पहनकर घूम रहे एक युवक को कोलगवां पुलिस ने घसीट-घसीट कर पीटा है। अब सतना में कोलगवां पुलिस की बर्बरता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में पुलिसकर्मी जिस युवक को पीट रहे हैं, बताया जा रहा है कि उसने मास्क नहीं लगाया था। मास्क ना लगाने के चक्कर में पुलिस भड़क गई और उसे घसीट-घसीट कर पीट डाला। इस मामले में बताया जा रहा है युवक पहले ही एक चौराहे पर 100 रुपए का बकायदा चालान कटवा चुका था, और वह मास्क खरीदने के लिए मेडिकल दुकान तलाश रहा था। इस दौरान जैसे ही मास्क खरीदने के लिए वह मेडिकल दुकान जाने लगा, तो पुलिस पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने उसे पीटना शुरू किया।

इस दौरान पीड़ित बार-बार चालान दिखाता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी सुनने के लिए तैयार नहीं हुए और सरेआम घसीट-घसीट कर युवक को पीटा गया। खबरों के अनुसार पीड़ित का नाम संतोष कुशवाह है। बाजार से लौटते समय सर्किट हाउस चौराहे में पुलिस ने मास्क न पहनने पर उसकी पिटाई कर दी। कहा जा रहा है पुलिस ने उसे पीटकर घसीट कर पुलिस की गाड़ी में ठूंसने का प्रयास किया गया, और इसी बीच एक पुलिसकर्मी ने धमकी देते हुए कहा कि 'आगे चल तेरा एनकाउंटर करता हूं।' अब यह मामला चर्चाओं में बना हुआ है।

कर्नाटक के गृह मंत्री बोम्मई ने आरक्षण की सीमा बढ़ाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा किया दायर

कोरोना पॉजिटिव हुए विक्की कौशल, खुद दी जानकारी

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में मारे गए सुरक्षाकर्मियों को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -