PKL में पुनेरी पलटन ने अपने नाम की लगातार चौथी जीत
PKL में पुनेरी पलटन ने अपने नाम की लगातार चौथी जीत
Share:

असलम इनामदार (13) और मोहित (6) के प्रभावशाली खेल की बदौलत पुनेरी पल्टन ने कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए VIVO प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन के 38वें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स को 32-24 के अंतर से मात दे चुके है। दोनों टीमों का यह 7वां मैच था। पहले सीजन के चैंपियन जयपुर की टीम 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर है जबकि पल्टन 4 जीत, दो हार और 1 टाई के साथ चौथे स्थान पर पहुंच चुके है पल्टन की लगातार चौथी जीत में कप्तान फजल अतराचली की आन फील्ड रणनीति की लीड रोल प्ले कर रही।

पल्टन ने जयपुर के स्टार रेडर अर्जुन देसवाल (7) को खुलकर नहीं खेलने दिया। इसी तरह पल्टन के डिफेंस ने 7 टैकल प्वाइंट्स के साथ राहुल चौधरी (5) पर भी लगाम लगाए रखते हुए जयपुर को निरंतर छठी जीत से रोक डाला। रेड में 8 के बदले 11 अंक लेकर पल्टन ने हाफ टाइम तक 17-11 की लीड को अपने नाम कर लिया। असलम और मोहित ने जयपुर के डिफेंस को निरंतर परेशान किया। इन दोनों ने तो साहुल का 5 बार शिकार किया। टैकल में इस हाफ में दोनों टीमों को 2-2 अंक मिल गए है।

पहली पारी के अंतिम पलों में पल्टन ने जयपुर को ऑल आउट कर अपनी लीड 6 कर चुके है। 5 मिनट के उपरांत हालांकि जयपुर को 4-2 की लीड मिली हुई थी लेकिन जिसके उपरांत कप्तान फजल ने देसवाल को दूसरी बार डू ओर डाई रेड पर लपक 6-6 की बराबरी भी दिलवा दी है। जिसके उपरांत दोनों टीमों के बीच आगे निकलने की होड़ चलती रही। बड़ी लीड किसी को नहीं मिल रही थी लेकिन जयपुर को ऑल आउट कर पल्टन ने आखिरकार 6 अंक की लीड के सात इस हाफ की समाप्ति कर दी। ब्रेक के उपरांत दोनों पल्टन ने दो जबकि जयपुर ने तीन अंक हासिल किए।

T-20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी के बीच टीम इंडिया को परोसा गया ठंडा और बेस्वाद खाना, और फिर..

सात विकेट से ऑस्ट्रेलिया ने दी श्रीलंका को करारी मात

लक्ष्य सेन और किदाम्बी श्रीकांत के बीच होगा कड़ा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -