पुनीत राजकुमार ने ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई के लिए बेंगलुरु पुलिस को का किया समर्थन
पुनीत राजकुमार ने ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई के लिए बेंगलुरु पुलिस को का किया समर्थन
Share:

ड्रग्स और नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ अपनी लड़ाई में बेंगलुरु पुलिस सख्त रही है। पिछले साल भी एक बड़ा घोटाला हुआ जिसमें मनोरंजन उद्योग के प्रमुख नाम सामने आए और सुर्खियां बटोरीं। तब से, ड्रग्स लेने, बेचने या खरीदने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी चौकसी बरती गई है। अब, पुनीत राजकुमार की आवाज़ में पुलिस को एक शक्तिशाली समर्थन प्राप्त है, जिन्होंने एक संदेश भी साझा किया है जिसमें लोगों को नशीली दवाओं के दुरुपयोग से दूर रहने और बेंगलुरु पुलिस द्वारा नशीली दवाओं के दुरुपयोग के खिलाफ अभियान के साथ एकजुटता से खड़े होने के लिए कहा गया है।

संदीप पाटिल आईपीएस, संयुक्त पुलिस आयुक्त, अपराध, बेंगलुरु सिटी पुलिस द्वारा ट्वीट, "ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में @BlrCityPolice के साथ हाथ मिलाने और युवाओं को इस खतरे से दूर रहने का आह्वान करने के लिए @PuneethRajkumar को धन्यवाद ... @CPBlr" बेंगलुरु पुलिस अतिरिक्त सतर्क रही। तस्करी के अलग-अलग तरीकों में भी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। संदीप ने पहले साक्षात्कार में बैंगलोर टाइम्स को बताया था, "हमने खरीद क्षेत्रों के माध्यम से तोड़ दिया है जो नए हैं - जैसे डार्क वेब।

यह एक नई घटना है और हम सफलतापूर्वक चार मामलों को बुक करने में सक्षम हैं, जहां विदेशों से खरीद की गई है डार्क वेब पर तस्करी पर नकेल कसने की हमारी खोज एक सतत प्रक्रिया है, हम इसकी लगातार निगरानी कर रहे हैं, हम अपनी पीठ थपथपा कर इन चार मामलों को अकेले नहीं उठा सकते हैं।" ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई के लिए बड़े सितारों का समर्थन निश्चित रूप से युवाओं के बीच एक बड़ा धक्का और दृश्यता सुनिश्चित करेगा।

कोरोना टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया 'कवरेज' ऐप, मिलेगा ये लाभ

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने पहने ऐसे कपड़े की महिला बोली- इसको मेरा पोछे का कपड़ा बेहद पसंद आया...

कोरोना से हुई कमाने वाले शख्स की मौत, तो परिवार की महिला को 5 लाख का लोन देगी केरल सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -