कोरोना टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए सोनू सूद ने लॉन्च किया 'कवरेज' ऐप, मिलेगा ये लाभ

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप पेश किया है जिसका नाम 'कवरेज' है। 'कवरेज' के जरिए जो व्यक्ति कोरोना टीका लगवाने के लिए पंजीकरण करने में समस्याओं का सामना कर रहे हैं, यह ऐप उनके लिए कारगर सिद्ध होगा। रूरल एरिया में लोगों के मन में टीके को लेकर डर है, वहीं जो लोग टीका लगवाना चाहते हैं उन्हें पंजीकरण करने में बहुत दिक्कत हो रही है। इसी कारण सोनू ने इस ऐप को लॉन्च किया है।

वही सूद ने इस बारे में बात करते हुए एक बयान में बताया, 'कवरेज' वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के रूरल-स्पेसिफिक समस्याओं को देखता है तथा ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को आवश्यक सहायता प्रदान करता है। यह अपने ही बीच के वालेंटियर्स पर भरोसा करने तथा पंजीकरण को आगे पुश करने में मदद करेगा।

आगे बताते हुए सोनू सूद ने कहा, भारत में कोरोना के विरुद्ध जंग जीतने के लिए टीकाकरण की बेहद जरुरत है। रूरल इंडिया कोरोना महामारी से छुटकारा के लिए अभी भी संघर्ष कर रहा है तथा अब उसे वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है। इसलिए, 'कवरेज' ग्रामीण भारत की पूरी समझ के आधार पर बनाया गया है तथा इसकी आवश्यकताओं को माहों के ऑन-ग्राउंड वर्क के जरिए ऑब्जर्व किया गया है। सोनू सूद ने बीते चौदह पंद्रह माहों के दौरान हजारों लोगों को आगे आने और जरूरतमंद व्यक्तियों की सहायता करने के लिए प्रेरित किया है।

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने पहने ऐसे कपड़े की महिला बोली- इसको मेरा पोछे का कपड़ा बेहद पसंद आया...

NCB के ब्रांड एंबैसडर बने पंकज त्रिपाठी, नशे से दूर रहने के लिए रिकॉर्ड किया संदेश

गुलजार साहब को अपनी ऑटोबायोग्राफी देने पहुंची नीना गुप्ता, वीडियो किया शेयर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -