पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को देख रो पड़े साउथ सुपरस्टार्स, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भारी भीड़
पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को देख रो पड़े साउथ सुपरस्टार्स, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भारी भीड़
Share:

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार को हार्ट अटैक आने के कारण शुक्रवार 29 अक्टूबर को उनका निधन हो गया। उनके देहांत ने मनोरंजन जगत का गहरा झटका दिया है। एक्टर के पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है जहां प्रशंसकों की भारी भीड़ उनके अंतिम दर्शन करने पहुंची हैं। स्टेडियम की इस भीड़ को संभालने के लिए वहां पुलिस भी तैनात है। भीड़ को देखकर ही अनुमान लग रहा है कि अपने पसंदीदा सितारे को विदा करते हुए फैंस के दिल पर क्या गुजर रही है। 

वही अपने पसंदीदा सितारे को अंतिम विदाई देने बालाकृष्ण, जूनियर एनटीआर भी पहुंचे। इस के चलते दोनों पुनीत के पार्थिव शरीर को देख रो पड़े। कांतीरवा स्टेडियम में इस समय हजारों के आंकड़े में भीड़ जमा हुई है। सभी अपने पसंदीदा सितारे की आखिरी झलक के लिए बेताब हैं। पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन के लिए कर्नाटक के गवर्नर थावरचंद गहलोत तथा सीएम बसवराज बोम्मई भी पहुंचे हैं। 

वही कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ एक्टर पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसी बीच बंगलूरू पुलिस ने एहतियात के रूप में शहर की सभी शराब की दुकानों को दो रातों के लिए बंद रखने का आदेश दिया है। पुलिस ने बताया कि कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए गहन गश्त आवश्यक है। अंतिम संस्कार के लिए उनकी बेटी की प्रतीक्षा की जा रही है, जो यूएस में रहती हैं. उनके भारत पहुंचने के पश्चात् ही पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई दी जाएगी।

श्रीनगर की डल झील में शुरू हुआ एशिया का पहला 'फ्लोटिंग सिनेमा' हॉल

'कश्मीर की कली' बनकर नुसरत जहां ने लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

मौत से एक दिन पहले KGF स्टार यश संग जमकर डांस करते नजर आए थे पुनीत, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -