बिग बॉस में आकर चमकी पुनित सुपरस्टार की किस्मत, अब इस शो में आएँगे नजर
बिग बॉस में आकर चमकी पुनित सुपरस्टार की किस्मत, अब इस शो में आएँगे नजर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' प्रतियोगी एवं सोशल मीडिया सेंसेशन ​पुनीत सुपरस्टार आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के पश्चात् पुनीत की लोकप्रियता और भी अधिक बढ़ गई है। शो में उन्होंने  अपने खेल से पहले ही दिन से तूफान मचा दिया था। वहीं, पुनीत को लेकर और बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर उनके प्रशंसकों को खुश कर देगी। बिग बॉस OTT के पश्चात् अब पुनती एक और विवादित शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

पुनीत सुपरस्टार किसी और के नहीं, बल्कि कंगना रनौत का विवादित शो 'लॉक अप' है। पुनीत 'लॉक अप सीजन 2' में दिखाई दे सकते हैं। इस बात की खबर स्वयं पुनीत सुपरस्टार ने एलो एलो ऐप पर देते हुए कहा है कि वह जल्द ही 'लॉक अप 2' में भाग लेने जा रही हैं। पुनीत इस बात को बताते हुए बहुत उत्साहित लग रहे हैं। वहीं, उनके प्रशंसक उन्हें एक बार फिर से टेलीविज़न पर देखने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। प्रशंसक उन्हें कंगना रनौत के इस शो में पुनीत को देखने के लिए बेकरार हैं। वही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुनीत बोलते हैं, 'वैसे मुझे बताने से मना किया गया था, मगर  मैं यहां पर अनाउंस कर देता हूं। मुझे कोई परेशानी नहीं है। 

दरअसल, मैं अब लॉक अप में आने वाला हूं। लॉक अप की ओर से मेरे पास कई दिनों से ऑफर आ रहा था। अब मैं बहुत जल्द लॉक अप में जाने वाला हूं। आप लोग मुझे वहां देखने वाले हैं। कंगना जी मेरे सामने बैठी होंगी। मैं उन्हें अपने सामने देखकर सबसे पहले एक ही बात कहूंगा कि मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं तथा आप भी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करती हो और उसके बाद प्यार हो जाएगा, हमारी शादी हो जाएगी और हमारे जैसे दो गोरे बच्चे होंगे।' आपको बता दें कि एकता कपूर के इस शो 'लॉक अप' को कंगना रनौत होस्ट कर रही हैं। इसके पहले सीजन की होस्ट भी कंगना ही थीं। वहीं, अब सीजन दो को भी कंगना ही होस्ट करती दिखाई देंगे। दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। चर्चा है कि जल्द ही शो शुरू होगा, मगर अभी तक तारीख सामने नहीं आई है।

11 साल बाद जुड़वा बच्चों के पिता बने ये मशहूर एक्टर, बेहद खास है नाम

3 महीने की बेटी का इस एक्ट्रेस ने किया मेकअप, देखकर भड़के लोग

जानिए किस तरह आईजीटीवी दर्शकों को करता है प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -