12 करोड़ का बंगला और लाखो की कार ऐसी है पुनीश की लाइफ
12 करोड़ का बंगला और लाखो की कार ऐसी है पुनीश की लाइफ
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा ने अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी है. पुनीश घर में कॉमननर कंटेस्टेंट बनकर आए थे लेकिन घर में आकर उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली और जब पुनीश घर से बाहर निकले तो वो सेलिब्रिटी बन चुके थे. जब पुनीश बिगबॉस के घर से बाहर आये थे तो उन्होंने कहा था कि अब वो किसी सेलिब्रिटी से कम लग्जीरियस लाइफ नहीं जीते है. पुनीश ने ये भी कहा था कि वो किसी सेलिब्रिटी की ही तरह से स्टाइलिश और शानदार लाइफ जीते है.

आपको बता दे पुनीश एक बड़े बिजनेसमेंन के बेटे है. वो दिल्ली के रहने वाले है. पुनीश ने दिल्ली के कई सारे नाईट क्लब्स में इन्वेस्टमेन्ट किया है साथ ही उनका दिल्ली का सबसे पहला प्लेब्वॉय कैफ भी है. पुनीश की दिल्ली में कई सारी प्रॉपर्टी भी है. उनके बंगले की ही कीमत सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. जी हाँ... पुनीश जिस बंगले में रहते है उसकी कीमत 12 करोड़ रूपए है. वही पुनीश के पास बहुत सी लग्जीरियस कार भी है. जिसमे मर्सिडीज रेंज गाला क्लास, ऑडी A4(45 लाख) सभी शामिल है.

आपको बता दे पुनीश पहले से ही शादीशुदा है. लेकिन अब वो अपनी पत्नी से अलग हो चुके है. बिगबॉस में आकर पुनीश और बंदगी के बीच ज्यादा क़रीबिया बढ़ गई थी. और अब ऐसा सुनने में आया है कि जल्द ही पुनीश और बंदगी शादी के बंधन में बंधने वाले है.

रिश्ता लिखेंगे हम नया: 12 साल बाद अभय करेगा दिया से शादी

चंपक चाचा और उनकी बेहद खुबसूरत पत्नी को देखकर चौंक जायेंगे आप

काली नागिन को लगाई बदमाशों ने 2 लाख की चपत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -