बच्ची सिंह रावत के निधन पर नरोत्तम मिश्रा ने जताया दुःख

Apr 19 2021 10:53 AM
बच्ची सिंह रावत के निधन पर नरोत्तम मिश्रा ने जताया दुःख

इंदौर: कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में कई बड़ी राजनीतिक हस्तियां आ चुकी हैं। इसी लिस्ट में शामिल रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बच्ची सिंह रावत। वह बीते दिनों ही कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे और अब उसी के चलते उनका निधन हो गया है। इस बारे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने जानकारी दी है। मिली जानकारी के तहत बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री बच्ची सिंह रावत को बीते शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया।

उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। एम्स ऋषिकेश के एक अधिकारी का कहना है कि, 'रावत (71) को हल्द्वानी से एयर एम्बुलेंस में लाया गया और अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सा विशेषज्ञ उनकी देखरेख कर रहे थे।' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, 'उनकी प्रारंभिक जांच की गई जिससे पता चला कि वह फेफड़े के संक्रमण से पीड़ित हैं।' अब उनके निधन की खबर पर MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दुःख जताया है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- 'भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री बची सिंह रावत जी के निधन की दुखद सूचना मिली है। ईश्वर दिवंगत आत्मा के शांति और परिजनों को यह गहन दुख को सहन करने का आत्मबल प्रदान करें। ॐ शांति'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे के भतीजे ने भी बीते रविवार को इंदौर में दम तोड़ दिया। वहीँ दूसरी तरफ 58 साल के शिरीष ठाकरे कोरोना संक्रमित थे और तीन दिन से इंदौर के सरकारी अस्पताल एम टी एच में भर्ती थे। उनके परिवार वालों का कहना है कि अस्पताल में शिरीष का सही इलाज नही किया गया,जिसके चलते उनकी जान गई।

कोरोना: लॉकडाउन की आहट के बीच कारगिल में पैनिक बाइंग, 200 रुपए किलो तक पहुंचे सब्जियों के दाम

ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में निया शर्मा ने ढाया कहर

क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती