कोरोना: लॉकडाउन की आहट के बीच कारगिल में पैनिक बाइंग, 200 रुपए किलो तक पहुंचे सब्जियों के दाम
कोरोना: लॉकडाउन की आहट के बीच कारगिल में पैनिक बाइंग, 200 रुपए किलो तक पहुंचे सब्जियों के दाम
Share:

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच कई स्थानों पर लोग पैनिक बाइंग करने लगे हैं, यानी लोगों ने अफरातफरी में सामानों की खरीदारी शुरू कर दी है. एक ऐसी ही तस्वीर करगिल से आई है. जहां सब्जी बहुत महंगी हो गई है. 200 रुपये किलो तक लोग सब्जी खरीदने लगे. हालांकि, करगिल में लॉकडाउन की स्थिति नहीं हैं, फिर भी लोग पैनिक बाइंग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि देश के विभिन्न हिस्सों में लॉकडाउन या कर्फ्यू लगने से करगिल के लोग दहशत में हैं. यही कारण है कि आज सुबह जैसे ही करगिल में सब्जी से लदा एक ट्रक पहुंचा, उसे लोगों ने घेर लिया. अचानक सब्जी की मांग बढ़ जाने से उसके दाम में भी वृद्धि हो गई है. लोग 200 रुपये किलो तक सब्जी खरीदने लगे. करगिल में पैनिक बाइंग के पीछे महज कोरोना ही कारण नहीं है. दरअसल, श्रीनगर और लद्दाख को जोड़ने वाला जोगिला पास भारी बर्फबारी की वजह से चार महीने से बंद था.

इस कारण लोगों को जरुरी सामानों की आपूर्ति सही ढंग से नहीं हो पा रही थी. बाज़ार पूरी तरह से खाली हो गए है. इसके साथ ही स्थानीय लोग सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन भी कर रहे हैं. मार्केट में जरुरी सामानों की कमी की वजह से अफरातफरी का माहौल है. यही कारण है कि जैसे ही एक ट्रक सब्जी करगिल पहुंची तो उसे खरीदने वालों की लंबी कतार लग गई. लोग 200 रुपये किलो तक देकर सब्जी खरीदने लगे. इस दौरान किसी ने भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया। 

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

कपिल सिब्बल ने की पीएम मोदी से अपील, कहा- देश में घोषित करें राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -