लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर कपल ने मौत को लगाया गले, जानिए क्या है पूरा मामला?
लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर कपल ने मौत को लगाया गले, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

पुणे: कोरोना संकट के बीच देश से कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है इस बीच महाराष्ट्र के पुणे में आज डॉक्टर्स डे पर एक डॉक्टर दंपति ने सुसाइड कर लिया। कहा जा रहा है कि वनवाणी थाना क्षेत्र के आजाद नगर में रहने वाले चिकित्सक पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके पश्चात् पहले पत्नी, फिर पति ने सुसाइड कर लिया। दोनों की पहचान अंकिता निखिल शेंडकर (26) तथा निखिल दत्तात्रेय शेंडकर (28) के रूप में हुई है।

कहा जा रहा है कि अंकिता एवं निखिल दोनों आजाद नगर में रह रहे थे। दोनों अलग-अलग स्थानों पर प्रैक्टिस कर रहे थे। अंकिता की क्लिनिक गली नंबर 2, आजाद नगर में है तथा निखिल कहीं और प्रैक्टिस कर रहा था। पिछली रात घर लौटते वक़्त दोनों के बीच फोन पर कहा-सुनी हो गई। रात लगभग आठ बजे जब निखिल घर पहुंचा तो अंकिता ने सुसाइड कर लिया था।

वही अंकिता बेडरूम में फंदे से लटकी मिली। अंकिता को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने तत्काल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के पश्चात् अंकिता की लाश को उसके भाई को सौंप दिया गया। पत्नी के सुसाइड का सदमा सह न पाने पर निखिल ने बृहस्पतिवार प्रातः लगभग सात बजे फंदे से लटककर सुसाइड ली। निखिल की मौत की जानकारी पाकर वानवाणी पुलिस फिर मौके पर पहुंची। निखिल की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

फर्जी टीकाकरण मामला: मुंबई पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

स्मैक की लत के चलते करते थे वाहनों की चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़े फैसल और युसूफ

कलयुगी बाप ने तीन बच्चो के साथ किया ऐसा कांड कि सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -