स्मैक की लत के चलते करते थे वाहनों की चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़े फैसल और युसूफ
स्मैक की लत के चलते करते थे वाहनों की चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़े फैसल और युसूफ
Share:

जयपुर: राजस्थान के टोंक शहर से दो बाइक चोरों को अरेस्ट किया गया है. इन दोनों को स्मैक की लत थी. ये नशा पूरा करने के लिए केवल 200-300 रुपए के लिए बाइक और स्कूटर चोरी करते थे. फिर ये लोग उसमें से पेट्रोल निकाल कर बेच देते थे. इसके साथ ही टू-व्हीलर्स के आसानी से निकाले जाने लायक पुर्जे भी निकाल कर भी बेच दिया करते थे. इसके बाद ये लोग बाइक या स्कूटर को शहर के गंदे तालाब में फेंक देते थे.

दोनों बाइक चोरों ने पुलिस के सामने कम से कम 15 ऐसी चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से इन दुपहिया वाहनों को तालाब से निकालने के लिए मुहीम चलाई है. चोरी किए गए 15 वाहनों में से 9 बाइक और एक स्कूटर को तालाब से निकालने में अब तक सफलता मिल चुकी है. इन वाहनों का जो सामान खोल कर बेचा गया था, उसकी भी निशानदेही कर ली गई है. चोरी किये गए दुपहिया वाहनों के पार्ट्स भी एक बोरे में भरे पाए गए हैं. बाकी दुपहिया वाहनों की तलाश जारी है. 

शहर में इस प्रकार की कई वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश ने इसे गंभीरता से लिया. साथ ही चोरों को पकड़ने के लिए डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम (DST) को कमान सौंपी गई. DST ने शहर के ही रहने वाले फैसल और यूसुफ को अरेस्ट कर चोरियों की इन वारदात से पर्दा हटाया.  

कलयुगी बाप ने तीन बच्चो के साथ किया ऐसा कांड कि सुनकर उड़ेंगे आपके होश

जीजा से हुआ प्यार तो शबाना ने दे दी लिव इन पार्टनर को मौत

शौच करने गई नाबालिग दलित लड़की के साथ 7 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, गुफरान और फरहान गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -