कोरोना से हुई पति की मौत तो सदमे में पत्नी ने कर ली आत्महत्या

Sep 19 2020 11:04 AM
कोरोना से हुई पति की मौत तो सदमे में पत्नी ने कर ली आत्महत्या

पुणे: आज के समय में कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। अब जो मामला सामने आया है वह पुणे का है। जी दरअसल पुणे के भोसरी इलाके में जो हुआ है वह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले में कुछ दिन पहले एक शख्स की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी, और अब उसके बाद उसकी मौत से आहत होकर बीते गुरुवार सुबह उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मिली खबर के अनुसार महिला की पहचान गोदावरी गुरुबसप्पा खजुरकर (30) के रूप में हो चुकी है। बताया जा रहा है उसके पति की मौत बीते 18 जुलाई को कोरोना संक्रमण के कारण हो गई थी। उसके बाद से वह उदास रहने लगी थी। उसका पति पुणे के एक कोविड सेंटर में एडमिट था। वहीँ पति की मौत के बाद से गोदावरी डिप्रेशन में चली गई थी न खाती थी न पीती थी। वहीँ अब उसने भी अपनी जान दे दी है। इस मामले में बताया जा रहा है कि दोनों अपने पीछे 11 साल का एक बेटा, 7 साल की बेटी और अपनी बजुर्ग मां को छोड़ गए हैं।

इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि पति की मौत के बाद से गोदावरी शांत रहने लगी थी और अकसर कहती थी कि उनके जाने के बाद परिवार कैसे चलेगा। अब इस मामले में यह माना जा रहा है कि पति की मौत के सदमे में पत्नी ने यह कदम उठाया है। वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है।

दुर्गा उत्सव से पहले समितियों ने की पंडाल का आकार बढ़ाने की मांग

अपने जन्मदिन पर शबाना आजमी ने शेयर की अपनी दर्द भरी दास्तान

मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का आंकड़ा, मिले 2552 नए केस