सलमान की बहन पर पुलकित का चौंकाने वाला बयान.....
सलमान की बहन पर पुलकित का चौंकाने वाला बयान.....
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म सनम रे को लेकर सुर्ख़ियो में चल रहे अभिनेता पुलकित सम्राट ने इस बात का खंडन किया है कि वह और अभिनेत्री यामी गौतम डेट कर रहे हैं. पुलकित ने कहा कि श्वेता रोहिरा के साथ उनकी शादी इसलिए सफल नहीं हो सकी क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे के लिए बने ही नहीं थे. पुलकित ने 2014 में बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता से शादी की थी. अब एक बार फिर से पुलकित के श्वेता पर दिए गए इस विवादित बयान के चर्चे है, खबरों के मुताबिक हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर यह सामने आई कि पुलकित और यामी के बीच नजदीकियां तब बढ़ीं, जब श्वेता का मिसकैरेज (गर्भपात) हो गया था और उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई थी. अब इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए पुलकित ने ऐसी बात बताई है, जो उससे भी कहीं ज्यादा चौंकाने वाली है.

एक बातचीत में आहत पुलकित ने कहा कि उन्हें इस बात की कभी उम्मीद नहीं थी कि उन पर वार करने के लिए उनकी पूर्व पत्नी श्वेता मिसकैरेज का सहारा लेंगी। अब तक आई रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता का मिसकैरेज 2015 के मध्य में हुआ था। मगर अब जो पुलकित ने बताया है, उसके मुताबिक तो श्वेता का मिसकैरेज चार साल पहले यानि 2012 में ही हो गया था और उस वक्त तो उनकी शादी भी नहीं हुई थी। पुलकित ने कहा, 'मिसकैरिज के बारे में मैं खबरें पढ़ हैरान रह गया.

यह किसी भी जोड़े के लिए बेहद ही निजी चीज है। यह हम दोनों के लिए ही मुश्किल भरा वक्त था। इसेे सार्वजनिक करना सही नहीं है। मेरे विश्वास को तब और झटका लगा, जब मुझे यह पता चला कि यह मात्त्व के बारे में है और वो इंसान जिसके साथ मैंने इतनेे साल बिताए, वो मेरी छवि खराब करने और लोगों की सहानुभूति पाने के लिए तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -