पुजारी की बेटी ने की छेड़छाड़ की शिकायत तो मोहम्मद जैद ने कर डाला ये गंदा काम, भड़का हिंदू संगठन
पुजारी की बेटी ने की छेड़छाड़ की शिकायत तो मोहम्मद जैद ने कर डाला ये गंदा काम, भड़का हिंदू संगठन
Share:

उज्जैन: MP के उज्जैन (Ujjain) शहर में लव जिहाद की एक बहुत हैरतअंगेज घटना सामने आई है। मोहम्मद जैद नाम के अपराधी ने छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से करने के पश्चात् एक मंदिर के पुजारी की उसी बेटी के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना सामने आने के पश्चात् हिंदू संगठनों में रोष फैल गया है।

दरअसल, मोहम्मद जैद ने पुजारी की बेटी के साथ कुछ दिन पहले छेड़छाड़ की थी। युवती ने इसकी शिकायत थाने में कर दी। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने अपराधियों को पकड़ लिया तथा जेल में डाल दिया। जमानत पर बाहर आने के पश्चात् उसने बदला लेने की नियत से इस वारदात को अंजाम दिया। मामला सोमवार (21 फरवरी) का बताया जा रहा है।

वही ये घटना उज्जैन के जीवाजीगंज थाना इलाके की है। गेबी हनुमान मंदिर के समीप  रहने वाली बी.कॉम में पढ़ने वाली पीड़ित विद्यार्थी जब कॉलेज जाने के लिए निकली तो अपराधी जैद ने उसे पकड़ लिया। तत्पश्चात, चाकू की नोक पर उसे माधव क्लब मार्ग मौजूद एक होटल में ले गया तथा वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले को अंजाम देने के पश्चात् वह मौके से फरार हो गया। इसके पश्चात् विद्यार्थी ने थाने जाकर घटना के बारे में पुलिस को बताया। शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने दुष्कर्म समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए अपराधी जैद को अरेस्ट कर लिया। जीवाजीगंज थाना प्रभारी गगन बादल ने कहा कि पूछताछ में अपराधी ने कहा कि वह मूल तौर पर मुंबई का रहने वाला है तथा बीते कुछ वक़्त से उज्जैन में रहकर मार्केटिंग का काम कर रहा है। उसने कहा कि कुछ वक़्त पहले युवती ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके कारण उसे जेल जाना पड़ा था। उसने बताया कि इसका बदला लेने के लिए उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घर में साफ़-सफाई को लेकर माँ ने थोड़ा डांट क्या दिया, नाबालिग लड़की ने निकाल ली पिस्तौल और ...

शादी से किया इनकार, तो प्रेमिका का गला रेतकर थाने पहुंचा सिरफिरा प्रेमी

क्या 11 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेम में 'शारीरिक संबंध' बनाना सही ? कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -