घर में साफ़-सफाई को लेकर माँ ने थोड़ा डांट क्या दिया, नाबालिग लड़की ने निकाल ली पिस्तौल और ...
घर में साफ़-सफाई को लेकर माँ ने थोड़ा डांट क्या दिया, नाबालिग लड़की ने निकाल ली पिस्तौल और ...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में आज एक नाबालिग लड़की ने घर में मां के साथ विवाद होने के बाद तमंचे से खुद को गोली मार ली. लड़की की उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार, घर में साफ सफाई करने के दौरान नाबालिग लड़की और मां के बीच कुछ कहासुनी हो गई. जिसके बाद मां ने लड़की को फटकार लगा दी और वोट डालने के लिए चली गई, इसी बीच लड़की ने घर में तमंचे से अपने पेट में गोली मार ली. लड़की ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. यह मामला बिसंडा थाना के अंतर्गत आने वाले अलिहा गांव का है. यहां लड़की का उपचार करने वाले डॉक्टर बिनीत सचान ने बताया कि लड़की के पेट में गोली लगी है. उसे यहां मृत अवस्था में लाया गया है. पोस्टमार्टम कराकर मौत की वजहों का पता लगाया जाएगा.

DSP बांदा राकेश कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि ये थाना बिसंडा के अंतर्गत आने वाले अलिहा गांव में एक लड़की की उसकी मां से सफाई करने के दौरान कहासुनी हो गई. इसके बाद वह अपने कमरे में गई. उसने तमंचे से पेट में गोली मार ली. उसे फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. परिजन जो भी शिकायत देंगे, उसके अनुसार पोस्टमार्टम और पंचायत नामा बनाकर कार्यवाही कराई जाएगी.

शादी से किया इनकार, तो प्रेमिका का गला रेतकर थाने पहुंचा सिरफिरा प्रेमी

क्या 11 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेम में 'शारीरिक संबंध' बनाना सही ? कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

प्रेमिका की छोटी बहन ने लगाया बलात्कार का आरोप, तो युवक ने की ख़ुदकुशी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -