सार्वजनिक वितरण प्रणाली घोटाले के सरगना को भेजा गया जेल
सार्वजनिक वितरण प्रणाली घोटाले के सरगना को भेजा गया जेल
Share:

न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी भूपेंद्र गोयल की अदालत ने मोहन अग्रवाल को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें मंगलवार को महू जेल भेज दिया गया। अग्रवाल महू के 50 करोड़ रुपये के सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) घोटाले का किंगपिन और मुख्य आरोपी है। सरकारी वकील अजय नेमा ने मोहन अग्रवाल के बारे में अदालत की कार्रवाई की पुष्टि की।

अग्रवाल ने कुछ दिन पहले पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था और सबूतों की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड पर था और घोटाले में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रहा था जो गरीब लोगों में वितरण के लिए सरकारी आपूर्ति राशन के दुरुपयोग में उसकी मदद कर रहे थे।

नेमा ने कहा कि मामले में सह-आरोपी आयुष अग्रवाल के माध्यम से मोहन अग्रवाल द्वारा कटनी, कटंगी, होशंगाबाद और बालाघाट में व्यापारियों को बेचे जाने वाले चावल के लगभग 22 ट्रक हैं। संबंधित स्थानों से उस सभी सामग्री की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड की जरूरत थी। नेमा ने कहा कि मानपुर पुलिस स्टेशन में अग्रवाल के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके कारण मानपुर पुलिस ने औपचारिक रूप से अग्रवाल को महू कोर्ट में गिरफ्तार किया था और अदालत से मानपुर पुलिस को उसकी रिमांड के लिए अनुरोध किया था। इस पर अदालत ने उसकी पुलिस रिमांड पर सुनवाई के लिए बुधवार की तारीख तय की है। उसे बुधवार को फिर से अदालत में पेश किया जाएगा।

पाकिस्तानी स्कूल का एक अद्भुत वीडियो हुआ वायरल, छात्रों का किया जाता है सिर कलम

सुपौल में नाबालिग से दुष्कर्म, 2 लाख में मामला रफा-दफा कर रही थी पंचायत

बदला लेने के लिए पड़ोसी के बेटे की हत्या, नहर से बरामद हुई लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -