सुपौल में नाबालिग से दुष्कर्म, 2 लाख में मामला रफा-दफा कर रही थी पंचायत
सुपौल में नाबालिग से दुष्कर्म, 2 लाख में मामला रफा-दफा कर रही थी पंचायत
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में नाबालिग लड़की का घर से सोते समय अपहरण कर लिया गया. आरोपी युवक लड़की को नहर किनारे सुनसान जगह पर ले गये और उसके साथ बलात्कार किया. इस मामले को लेकर गांव में पंचायत हुई, जिसमें दो लाख रुपये लड़की के घरवालों को देकर मामला रफा-दफा कराया जा रहा था. उससे पहले ही गांव में पुलिस आ धमकी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दिए हैं. 

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में ये घटना हुई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार की रात नाबालिग लड़की शोभा (बदला हुआ नाम) अपने घर में सो रही थी. इस दौरान गांव का ही रहने वाला सुभान अपने एक अन्य दोस्त के साथ घर में घुस आया. उसने शोभा के मुंह को हाथ से दबा लिया, जिससे वह चिल्ला न सके. इसके बाद अपने दोस्त की सहायता से वह लड़की को पुरनधा नहर के पास ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया.

वहीं, जब परिवार वालों ने शोभा को घर से गायब देखा, तो उसकी तलाश शुरू कर दी गई. परिवार वाले शोभा को तलाशते हुए नहर की ओर पहुंचे. लड़की के घरवालों को देखकर आरोपी सुभान अपने साथी के साथ घटनास्थल से फरार हो गया. घटना के बाद इस मामले में गांव में पंचायत बुलाई गई, जहां दो लाख रुपये लड़की के परिवार को देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई, किन्तु उससे पहले ही पुलिस गांव में पहुंच गई. पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट करा लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. 

बदला लेने के लिए पड़ोसी के बेटे की हत्या, नहर से बरामद हुई लाश

पत्नी के खिलाफ पति ने दर्ज किया उत्पीड़न का केस, और फिर किया ये काम

घर लेकर आए थे नई दुल्हन, लेकिन खुशियों पर लगा ग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -