भारत में अब PUBG Mobile होगा बैन, गूगल को पुलिस ने दिया ज्ञापन
भारत में अब PUBG Mobile होगा बैन, गूगल को पुलिस ने दिया ज्ञापन
Share:

Apple ने अपने ऐप स्टोर से TikTok को बैन कर दिया है. सा​थ ही गूगल ने भी इसी प्रकार का कदम उठाते हुए प्ले स्टोर से TikTok को गायब कर दिया है. TikTok बैन को लेकर फैसला आने के बाद अब PUBG Mobile के डाउनलोड पर भी बैन लगाने को कहा गया है. वैसे तो देश में कई जगहों पर इस गेम को बैन कर दिया गया है. लेकिन एक ताजा मामला राजकोट से आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकोट पुलिस ने Google को पत्र लिखा है, प्ले स्टोर से PUBG Mobile के डाउनलोड को गूगल से बैन करने की गुजारिश की गई है. अब देखना होगा की गूगल इस मामले मे क्या रूख अपनाती है.

OPPO A5s में होगा Helio P35 प्रोसेसर, जानिए अन्य फीचर

Google की तरफ से राजकोट पुलिस द्वारा भेजे गए पत्र के बारे मे कोई जवाब नहीं आया है. पुलिस का कहना है, कि हमने इस गेम को बैन कर दिया है और अगर हो सके तो एरिया की आईपी अड्रेस के जरिए राजकोट में PUBG के डाउनलोड पर भी बैन लगा दिया जाए. अगर यहां कोई PUBG खेलता दिखा रहा है तो उसे गिरफ्तार किया जा रहा है.  इस गेम से लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है, इस गेम को बैन करने का मुख्य कारण माना जा सकता है.

Google ने पेश किया नया फीचर,नींद की क्वॉलिटी को करेगा बेहतर

Google और Apple ने  ऐप स्टोर से TikTok को रिमूव कर दिया था. इसका सीधा मतलब यह कि कोई भी नया यूजर अब से इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड नहीं कर पाएगा. TikTok का कहना है कि जिन यूजर्स ने अपने मोबाइल पर TikTok ऐप डाउनलोड की हुई है, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है. वो इसे बिना किसी रुकावट के इस्तेमाल कर पाएंगे. साथ ही बताया है सुप्रीम कोर्ट में  हमने बैन हटाने को लेकर अपील की है. हो सकता है कि आने वाले समय मे प्ले स्टो से यह गेम भी गायब हो जाए.

इन तीन हैडफ़ोन में मिलेगी जबरदस्त म्यूजिक क्वालिटी, कीमत है बहुत कम

चुनाव आयोग ने पेश किया Voter turnout app, ऐसे करें डाउनलोड

गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -