PUBG Lite का प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, ये है ऑफर
PUBG Lite का प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, ये है ऑफर
Share:

भारत में लोकप्रिय वीडियो गेम पबजी ने कुछ दिन पहले ही PUBG Lite का ऐलान काफी   किया था. कंपनी ने भारत में पबजी लाइट का फेसबुक पेज भी लाइव कर दिया है. वहीं पबजी लाइट की बीटा टेस्टिंग भी भारत में शुरू हो गई है. इसके अलावा अब पबजी के दीवानों के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिया है. तो अब सवाल है कि आखिर पबजी लाइट के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कैसे करें. चलिए हम आपको बताते हैं. सबसे पहले आपको बता दें कि पबजी लाइट के लिए रजिस्ट्रेशन 20 जून को शुरू हुआ है. और यह 3 जून 2019 तक चलेगा. प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले यूजर्स को कंपनी अवार्ड के तौर पर एम4 का स्किन देगी और साथ ही फ्री में पैराशूट मिलेगा. साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक अभी तक 2 लाख रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं. आगे हम आपको रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी देने वाले है.

इन खास ऐप की मदद से ढूढ़ सकते है आसपास के योगा इवेट्

अगर बात करें प्री-रजिस्ट्रेशन की तो सबसे पहले https://lite.pubg.com पर जाएं. इसके बाद आपको Participate Event का विकल्प दिखेगा. इस पर क्लिक करने के बाद आपसे लॉगिन करने को कहा जाएगा. इसके बाद आप अपनी ई-मेल आईडी के जरिए लॉगिन कर सकेंगे. साथ ही आप फेसबुक आईडी के साथ भी लॉगिन कर सकते हैं. लॉगिन करने के बाद आपको एक बार participate event पर क्लिक करने होगा. इसके बाद एक पॉप अप विंडो खुलेगी और आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा. रजिस्ट्रेशन के बाद आप 7 जुलाई को होने वाले इवेंट का स्पेशल कोड आपको मिलेगाऑ जो आपकी ई-मेल आईडी पर आएगी. साथ ही रजिस्ट्रेशन के बाद आप अवार्ड के रूप में एम4 का स्किन देगी और साथ ही फ्री में पैराशूट ले सकेंगे.

आज Xiaomi लॉन्च कर सकता है अपना पहला फ्लिप कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कंपनी कम रैम और स्टोरेज वाले कंप्यूटर के लिए पबजी लाइट (PUBG Lite) लॉन्च कर रही है. यह ठीक उसी तरह कम रैम वाली डिवाइस के लिए होगा जिस तरह फेसबुक लाइट और यूट्यूब लाइट हैं. पबजी लाइट के लिए कंप्यूटर की न्यूनतम कंफीग्रेशन- विंडोज 7, 8 या 10 (64bit), प्रोसेसर- Intel Core i3, 2.4GHz, रैम- 4GB, ग्राफिक्स- Intel HD Graphics 4000, स्टोरेज- 4GBपबजी लाइट के लिए उपयुक्त कंप्यूटर- विंडोज 7, 8, या 10 (64bit), प्रोसेसर- Intel Core i5 2.8GHz, रैम- 8GB, ग्राफिक्स- AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660 स्टोरेज- 4GB होना जरूरी है.

भारत का Oppo तीसरा सबसे लोकप्रिय ब्रांड, इन कंपनीयों ने हासिल किया पहला,दुसरा स्थान

Google के इस ऐप में असुरक्षित है आपकी निजी जानकारी

Motorola का Rs 20,000 की रेंज में ये है बेस्ट स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -