आज Xiaomi लॉन्च कर सकता है अपना पहला फ्लिप कैमरा
आज Xiaomi लॉन्च कर सकता है अपना पहला फ्लिप कैमरा
Share:

आज अपने पहले फ्लिप कैमरे वाले स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi आज लॉन्च कर सकती है. इस बात की जानकारी चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo से प्राप्त हुई है. इन स्मार्टफोन्स को भारतीय समय अनुसार सुबह के 7:30 बजे लॉन्च किया जा सकता है. इन दोनों स्मार्टफोन्स के टीजर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस सीरीज के ये दोनों स्मार्टफोन्स Meitu के हार्डवेयर के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है. इस बात की जानकारी Meitu के आधिकारिक सोशल मीडिया Weibo अकाउंट के जरिए लगी है. Meitu द्वारा Weibo पर किए गए पोस्ट में यह लिखा गया है कि इस नए सीरीज को कल लॉन्च किया जाएगा. इस पोस्ट को Xiaomi के अधिकारियों द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करने वाले में कंपनी के CEO ले जून भी शामिल हैं. आइए जानते है इस बारें मे पूरी जानकारी विस्तार से

सरकार ने वॉट्सऐप के इस फीचर को जोड़ने से किया इनकार 

इस समय उभरकर सामने आ रहे कयासो की माने तो इस अपकमिंग स्मार्टफोन को Mi CC9 और Mi CC9e के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. ये दोनों स्मार्टफोन्स Meitu के सेल्फी फोकस कैमरा टेक्नोलॉजी पर काम करते हैं. आपको बता दें कि Xiaomi ने पिछले साल नवंबर में Meitu को एक्वायर किया था. Mi CC9 के फीचर्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसमें हाल ही में लॉन्च हुए Asus 6Z की तरह ही फ्लिप कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, एक टेलीफोटो कैमरा और एक वाइड एंगल कैमरा दिया जा सकता है.

ऐसे रिकवर करें Gmail का हैक अकाउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दोनों स्मार्टफोन्स को महिलाओं को ध्यान में रखते हुए पर्ल फिनिश और पिंक एसेंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Mi CC9e में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है. इसमें फ्लिप कैमरा नहीं दिया जा सकता है. इसके अलावा इन दोनों स्मार्टफोन्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 4,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. Mi CC9e में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सता है. इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक वाइड एंगल सेंसर और एक टेलीफोटो सेंसर दिया जा सकता है.

इस महीने भारत में दमदार बैटरी वाला Redmi 7A स्मार्टफोन देगा दस्तक

ये फ़ास्ट चार्जर मात्र 13 मिनट में करेगा 4000mAh की बैटरी को चार्ज

ये ऐप्स योगा सिखाने में करेंगे मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -