भारत का Oppo तीसरा सबसे लोकप्रिय ब्रांड, इन कंपनीयों ने हासिल किया पहला,दुसरा स्थान
भारत का Oppo तीसरा सबसे लोकप्रिय ब्रांड, इन कंपनीयों ने हासिल किया पहला,दुसरा स्थान
Share:

उभरते भारत के स्मार्टफोन मार्केट में कई डिवाइसेज मौजूद हैं. इनमें एंड्रॉइड और iOS दोनों तरह की ही डिवाइसेज शामिल हैं. लेकिन यहां कौन-सा ब्रांड सबसे ज्यादा भरोसेमंद है क्या इसकी जानकारी है आपको? एनालिटिक्स फर्म ट्रस्ट रिसर्च एडवायजरी (TRA) ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसके मुताबिक, चीन की कंपनी Oppo भारत में तीसरा सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड है. इस लिस्ट में Apple iPhone पहले नंबर पर और दूसरे नंबर पर Samsung है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सरकार ने वॉट्सऐप के इस फीचर को जोड़ने से किया इनकार

हाल ही सामने आई TRA ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट-2019 के मुताबिक, Oppo ने 7 अंकों की बढ़ोतरी कर तीसरे स्थान पर छलांग लगाई है. Oppo ने एक बयान में कहा है कि भरोसेमंद ब्रांड की लिस्ट में आगे बढ़ने के लिए कंपनी को मोटोराजइज्ड कैमरा, 10एक्स हाइब्रिड जूम, तेजी से चार्ज करने की तकनीक, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और बेजेल लेस डिस्प्ले जैसी प्रौद्योगिकी लाने से काफी फायदा हुआ है.

ऐसे रिकवर करें Gmail का हैक अकाउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo ने हैदराबाद में अनुसंधान व विकास केंद्र खोला था. यह अब तक के सबसे बड़े अनुसंधान व विकास केंद्रों में से एक है. इसके जरिए कंपनी भारत में शुमार है. इस केंद्र के जरिए कंपनी भारत में अपने कारोबार में तेजी लाना चाहती है. आपको बता दें कि अत्याधुनिक विनिर्माण केंद्र कंपनी ने ग्रेटर नोएडा में स्थापित किया है.

इस महीने भारत में दमदार बैटरी वाला Redmi 7A स्मार्टफोन देगा दस्तक

ये फ़ास्ट चार्जर मात्र 13 मिनट में करेगा 4000mAh की बैटरी को चार्ज

ये ऐप्स योगा सिखाने में करेंगे मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -