कोरोना भगाने के लिए युवक ने की तंत्र पूजा, दी माँ की बलि

Apr 06 2020 01:46 PM
कोरोना भगाने के लिए युवक ने की तंत्र पूजा, दी माँ की बलि

आप तो जानते ही हैं इस समय कोरोना का खतरा सभी ओर है ओर लोग इससे बचने के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. ऐसे में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सरगुजा का है. जी दरअसल छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सीतापुर में एक व्यक्ति ने तंत्र पूजा के बाद अपनी मां समेत 4 लोगों की हत्या को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत 10 मुर्गों की बली देने के बाद कुछ मवेशियों को भी मार डाला गया है. इस मामले में बीते शनिवार आधी रात हुई इस घटना से गांव के लोग आक्रोश और दहशत में आ गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक गाँव के लोगों ने आरोपी को घेर कर रखा और पुलिस को इस विषय में बताया. मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबर के अनुसार अभी भी आरोपी से पूछताछ जारी है, और घटना के बारे में अब तक कुछ जानकारी नहीं मिली है. इस मामले में बताया गया है कि सीतापुर से क़रीब 4 किलोमीटर दूर देवगढ़ नामक गाँव में रात 12 बजे कथित रुप से तंत्र पूजा के बाद व्यक्ति ने अपनी माँ के साथ अन्य लोगों की हत्या कर दी.

वहीं हत्यारे ने पशुओं को भी निर्ममता से काट दिया और क़रीब दस से अधिक मूर्गे और तीन बैलों को भी आरोपित ने मार दिया. पुलिस का कहना है कि देवगढ़ में आरोपी रात बारह बजे अपने घर पर पूजा कर रहा था और वहां उसने तीन जगहों पर मूर्गे की बलि दी. इस दौरान पूजा स्थल पर उसने ख़ूब अबीर भी फेंका और फिर 55 वर्षीया माँ राजकुंवर पैकरा, मनबसिया पैकरा, जबरसाय और मोहनराम की हत्या कर दी. अब इस मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है. लोगों का कहना है युवक ने कोरोना वायरस को भगाने के लिए यह सब किया है, हालाँकि इस बारे में अब तक आरोपी ने कुछ नहीं कहा है.

तब्लीग़ी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक की गोली मारकर हत्या

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इस खौफनाक शख्स ने कुल्हाड़ी से 4 लोगों की ली जान