कोरोना को भगाने के लिए भाजपा पार्टी की जिला अध्यक्ष ने की फायरिंग

Apr 06 2020 01:37 PM
कोरोना को भगाने के लिए भाजपा पार्टी की जिला अध्यक्ष ने की फायरिंग

हर तरफ इस समय कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है सभी संकट में फंसे हुए हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद बीते रविवार रात पूरा देश एक साथ दिखा, इस दौरान देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का संदेश दिया, लेकिन इस दौरान bjp पार्टी के नेता ही नियमों का उल्लंघन करते हुए हदों को पार कर दिया.

 

एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है जो उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का है. जहाँ भाजपा पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाअध्यक्ष मंजू तिवारी रविवार को दिया जलाना छोड़, तमंचा चलाती नजर आईं. इस मामले में मिली जानकारी के तहत सत्ताधारी दल की नेत्री ने नियम कानून की इज्जत राख में मिला दी. इस दौरान भाजपा नेता ने खुलेआम प्रदर्शन के लिए फायरिंग की और वीडियो फेसबुक पर डाला और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस वीडियो को देखने के बाद सभी हैरान है. मिली खबर के मुताबिक बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के होने के बाद बलरामपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. इसी के साथ बात करें विपक्ष की तो वहां ये मुद्दा तूल पकड़ता नजर आ रहा है. वैसे अब तक कई लोगों ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया लेकिन अब सख्ती बरती जा रही है.

तब्लीग़ी जमात के खिलाफ बोलने पर युवक की गोली मारकर हत्या

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इस खौफनाक शख्स ने कुल्हाड़ी से 4 लोगों की ली जान